एसएफआइ के छात्र नेता पर फायरिंग

मालदा : एसएफआइ के एक छात्र नेता पर गोली चलाने के मामले के बाद तृणमूल छात्र परिषद व एसएफआइ के बीच जंग छिड़ गयी. कालियाचक थाना क्षेत्र के सुलतानगंज इलाके में दोनों गुटों की झड़प से इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों पर इलाके के माकपा समर्थकों के घर व दुकानों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 23, 2015 6:44 AM

मालदा : एसएफआइ के एक छात्र नेता पर गोली चलाने के मामले के बाद तृणमूल छात्र परिषद व एसएफआइ के बीच जंग छिड़ गयी. कालियाचक थाना क्षेत्र के सुलतानगंज इलाके में दोनों गुटों की झड़प से इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों पर इलाके के माकपा समर्थकों के घर व दुकानों में तोड़फोड़ व लूटपाट करने का आरोप है.

पुलिस ने इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, तृणमूल छात्र परिषद के समर्थकों ने एसएफआइ के नेता रफिकुल शेख पर गोली चलायी थी. रफिकुल के पैर व पेट में गोली लगी है. गंभीर हालत में उसे मालदा शहर के एक नर्सिगहोम में भरती कराया गया. पुलिस ने बताया कि काफी दिनों से कालियाचक कॉलेज में तृणमूल छात्र परिषद के साथ एसएफआइ का विवाद चल रहा था. कॉलेज में एसएफआइ सत्ता में है.

एसएफआइ के जिलाध्यक्ष अमित झा का कहना है कि बलपूर्वक तृणमूल छात्र परिषद कॉलेज का संसद दखल करने की कोशिश कर रहा है. हाल ही में विद्यार्थियों के आइ कार्ड वितरण के दौरान तृणमूल छात्र संगठन ने हंगामा खड़ा किया था. एसएफआइ के जीएस बाबर शेख को पीटा गया. इस बारे में कालियाचक थाने में शिकायत भी दर्ज करायी गयी.

कॉलेज की परीक्षा खत्म होने के बाद अचानक तृणमूल छात्र परिषद के समर्थकों ने बम व गोलियों से हमला किया. एसएफआइ के एक कार्यकर्ता को गोली लगी. इस घटना के खिलाफ कालियाचक थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद तृणमूल छात्र परिषद के समर्थकों ने हमारी दुकानों व घरों में लूटपाट व तोड़फोड़ की. दूसरी ओर, तृणमूल छात्र परिषद के जिलाध्यक्ष प्रसेनजीत दास ने बताया कि एसएफआइ के कार्यकर्ता पर हमारे समर्थकों ने हमला नहीं किया है.

उन्होंने एसएफआइ पर तृणमूल छात्र परिषद के समर्थकों पर हमला करने का आरोप लगाया. पुलिस अधीक्षक प्रसून बनर्जी ने बताया कि कालियाचक के सुलतानगंज में दो छात्र संगठनों के बीच बवाल चल रहा है. पुलिस घटनास्थल पर गयी थी. फिलहाल स्थिति शांत है.

Next Article

Exit mobile version