तृणमूल की गुटबाजी फिर सामने आयी

मालदा. नगरपालिका चुनाव के और छह दिन बचे है. इसी बीच फिर से तृणमूल कांग्रेस की गुटबाजी का मामला सामने आया है. जिलाध्यक्ष मुआज्जेन हुसैन के खराब व्यवहार से मंत्री सावित्री मित्र के क्षुब्ध होने व मंच छोड़ कर चले जाने की खबर है. मंच छोड़ने के पहले मंत्री सावित्री मित्र ने मुआज्जेन हुसैन के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2015 6:44 AM

मालदा. नगरपालिका चुनाव के और छह दिन बचे है. इसी बीच फिर से तृणमूल कांग्रेस की गुटबाजी का मामला सामने आया है. जिलाध्यक्ष मुआज्जेन हुसैन के खराब व्यवहार से मंत्री सावित्री मित्र के क्षुब्ध होने व मंच छोड़ कर चले जाने की खबर है. मंच छोड़ने के पहले मंत्री सावित्री मित्र ने मुआज्जेन हुसैन के प्रति रोष प्रकट करते हुए ऊंचे आवाज में कहा कि जब भाषण देने नहीं देंगे, तो बुलाया क्यों.

उनकी बातें सुन कर मंच पर उपस्थित तृणमूल के अन्य नेता, कार्यकर्ता अवाक रह गये. मंत्री सावित्री मित्र के इस आचरण के खिलाफ मुआज्जेन हुसैन ने कोई टिप्पणी नहीं की. ओल्ड मालदा नगरपालिका के पांच नंबर वार्ड में तृणमूल कांग्रेस द्वारा आयोजित एक सभा के दौरान उक्त घटना घटी.

इस दौरान मंत्री कृष्णोंदु चौधरी, ओल्ड मालदा नगरपालिका के चेयरमैन विभूति घोष, तृणमूल नेता रामप्रवेश मंडल आदि उपस्थित थे. विवाद का आरंभ तब हुआ जब मंत्री सावित्री मित्र मंच पर भाषण दे रही थी और मुआज्जेन हुसैन ने उन्हें उनका वक्तव्य संक्षेप में समाप्त करने के लिए कहा. पार्टी अध्यक्ष के इस बात से नाराज होकर मंत्री सावित्री मित्र ने अपना भाषण बंद कर दिया और मंच से उतर गयी. इसके बाद उन्होंने कहा कि अगर उन्हें अपनी बातें रखने के लिए वक्त नहीं दिया जायेगा, तो उन्हें मंच पर बुलाया क्यों गया. स्थिति को संभालने के लिए पर्यवेक्षक शुभेंदु अधिकारी ने हस्तक्षेप किया.

Next Article

Exit mobile version