छात्रा का यौन शोषण के आरोप में युवक गिरफ्तार

सिलीगुड़ी : 11 वर्षीय एक छात्रा से यौन शोषण के आरोप में बागडोगरा थाना की पुलिस ने पड़ोसी युवक को बीती रात उसके घर से ही गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. गिरफ्तार युवक राजू साह (19) बागडोगरा के गदाधर पल्ली का रहनेवाला है. उस पर आरोप है कि 27 अक्तूबर यानी सोमवार को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 1, 2014 6:18 AM
सिलीगुड़ी : 11 वर्षीय एक छात्रा से यौन शोषण के आरोप में बागडोगरा थाना की पुलिस ने पड़ोसी युवक को बीती रात उसके घर से ही गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. गिरफ्तार युवक राजू साह (19) बागडोगरा के गदाधर पल्ली का रहनेवाला है.
उस पर आरोप है कि 27 अक्तूबर यानी सोमवार को दिन में पड़ोस की रहने वाली तीसरी कक्षा की छात्रा को अकेला देखकर उसके घर में घूस गया और छात्र के साथ अश्लील हरकत करते हुए यौन शोषण की कोशिश करने लगा. छात्रा ने हिम्मत दिखायी और चित्कार करने लगी. छात्रा की चित्कार सुनकर पड़ोसियों के मौके पर पहुंचने से पहले ही राजू भाग खड़ा हुआ. वारदात के दौरान छात्रा घर में अकेली थी.
माता-पिता व घर के सभी सदस्य छठ पूजा के लिए घाट बनाने नदी पर गये हुए थे. पड़ोसियों ने वारदात की जानकारी पीड़िता के माता-पिता को दिया. उसी शाम को राजू के खिलाफ बागडोगरा थाना में यौन शोषण का मामला दर्ज कराया गया. पुलिस का कहना है कि वारदात के बाद से ही राजू व उसके परिवार के सभी सदस्य घर से फरार थे.
कल रात को मिली सूचना के आधार पर राजू को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया गया. आज उसे सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया गया. न्यायाधीश ने उसकी जमानत अर्जी खारिज कर दिया. न्यायिक हिरासत में उसे जेल भेज दिया गया.

Next Article

Exit mobile version