भाजपा के नये जिला अध्यक्ष बने प्रवीण अग्रवाल

जिम्मेदारी को निष्ठापूर्वक निर्वहन करने का लिया संकल्प मंडल व बूथ स्तर पर पार्टी को और मजबूत करने का किया वादा सिलीगुड़ी : भाजपा सिलीगुड़ी जिला सांगठनिक इकाई के नये अध्यक्ष के तौर पर एक बार फिर प्रवीण अग्रवाल के नाम का एलान आधिकारिक तौर पर पार्टी हाइकमान ने कर दिया. प्रवीण अग्रवाल को शनिवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2019 1:18 AM

जिम्मेदारी को निष्ठापूर्वक निर्वहन करने का लिया संकल्प

मंडल व बूथ स्तर पर पार्टी को और मजबूत करने का किया वादा
सिलीगुड़ी : भाजपा सिलीगुड़ी जिला सांगठनिक इकाई के नये अध्यक्ष के तौर पर एक बार फिर प्रवीण अग्रवाल के नाम का एलान आधिकारिक तौर पर पार्टी हाइकमान ने कर दिया. प्रवीण अग्रवाल को शनिवार को ही प्रदेश भाजपा के महासचिव प्रताप बनर्जी की हस्ताक्षर वाली चिट्ठी प्राप्त हुई. ज्ञात हो कि सात दिसंबर की भोर में सड़क हादसे में तत्कालीन जिला अध्यक्ष अभिजीत राय चौधरी की मौत हो जाने के बाद से ही अध्यक्ष पद के नये चेहरे के लिए कई नामों पर कयास लगाया जा रहा था.
लेकिन अंत में भाजपा के प्रांतीय अध्यक्ष सह सांसद दिलीप घोष ने राज्य कमेटी के साथ सलाह-मशवरा कर प्रवीण अग्रवाल के नाम पर मुहर लगायी. प्रवीण को अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी मिल जाने के एलान के बाद से ही उनको बधाई व शुभकामनाएं दिये जाने का तांता लग गया. दूसरी ओर उनका मानना है कि पार्टी ने उन्हें कोई पद नहीं, बल्कि एक जिम्मेदारी दी है. जिसे निभाना उनका कर्तव्य है.
इस जिम्मेदारी के लिए उन्होंने पूर्ण निष्ठा पूर्वक निर्वहण करने का जहां संकल्प लिया, वहीं मंडल व बूथ स्तर पर पार्टी को और मजबूत करनेका वादा भी किया. मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि हाल ही में पार्टी ने अपना प्रिय नेता अभिजीत को खोया है. इस सदमें से हम अभी तक उभर भी नहीं सके हैं.

Next Article

Exit mobile version