आग में झुलसी महिला सिविक वालंटियर की मौत, पति की हालत गंभीर

मालबाजार : एक अग्निकांड की घटना में सिविक वालंटियर की मौत हो गयी. वहीं उसका पति सिविक वोलेंटियर अधजले हालत में मौत से जूझ रहा है. घटना मालबाजार ब्लॉक के चैंगमारी ग्राम पंचायत के गोलाबाड़ी इलाके में गुरुवार रात 11 बजे हुई है. जानकारी मिली है कि गोलाबाड़ी निवासी ज्योत्स्ना मंडल शादी के कार्यक्रम से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2019 6:12 AM

मालबाजार : एक अग्निकांड की घटना में सिविक वालंटियर की मौत हो गयी. वहीं उसका पति सिविक वोलेंटियर अधजले हालत में मौत से जूझ रहा है. घटना मालबाजार ब्लॉक के चैंगमारी ग्राम पंचायत के गोलाबाड़ी इलाके में गुरुवार रात 11 बजे हुई है. जानकारी मिली है कि गोलाबाड़ी निवासी ज्योत्स्ना मंडल शादी के कार्यक्रम से घर लौटी थी.

परिवार वालों ने बताया कि उस समय वह कमरे में अकेली ही थी. अचानकर पड़ोसियों ने कमरे से आग की लपटे निकलते देखा. भनक लगते ही पति अभिजीत मंडल कमरे में पत्नी को बचाने के लिए गया, लेकिन घटनास्थल पर ही पत्नी की जान चली गयी. अभिजीत बुरी तरह से झुलस गया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने उसे सिलीगुड़ी लेकर गये.

उत्तरबंगाल मेडिकल कॉलेज में चिकित्सकों ने पत्नी को मृत घोषित किया, वहीं पति अभिजीत को एक नर्सिंगहोम में ले जाकर इलाज कराया जा रहा है. उसकी स्थिति चिंताजनक बतायी गयी है. अभिजीत के पिता हीरालाल मंडल ने बताया कि घटना कैसे हुई कुछ पता नहीं चला. मां ने बताया कि सभी शादी के कार्यक्रम में थे. इसी बीच घटना हो गयी. क्रांति पुलिस आउटपोस्ट सूत्रों से पता चला है कि फ्रिज से शॉर्ट सर्किट के जरिए आग लगी है.

Next Article

Exit mobile version