आठ महीने बाद भी पुलिस की गिरफ्त से दूर दुष्कर्म का आरोपी

मालदा : मूक व बधीर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के लगभग 8 महीने बाद भी आरोपी पुलिस के गिरफ्त से दूर है. इतना हीं नहीं आरोप है कि उसने फिर किसी नाबालिग लड़की से शादी रचा ली है. इधर पीड़िता बिकलांग नाबालिग गर्भवती हो गयी है. न्याय दिलाने व आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 5, 2019 2:15 AM

मालदा : मूक व बधीर नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के लगभग 8 महीने बाद भी आरोपी पुलिस के गिरफ्त से दूर है. इतना हीं नहीं आरोप है कि उसने फिर किसी नाबालिग लड़की से शादी रचा ली है.

इधर पीड़िता बिकलांग नाबालिग गर्भवती हो गयी है. न्याय दिलाने व आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बिकलांग लड़की का परिवार प्रशासन के दरबाजे खटखटा रहा है. घटना पुकुरिया थाना के महाराजपुर ग्राम पंचायत के बहादुरपुर गांव में हुई है.
बुधवार को मालदा अदालत के एक अधीवक्ता मृत्यूंजय दास के जरिए पीड़ित परिवार पुलिस अधीक्षक आलोक रजोरिया एवं जिलाशासक राजश्री मित्र के पास शिकायत दर्ज करवायी. इधर आरोपी की ओर से बिकलांग नाबालिग के परिवार को लगातार केस रद करने के लिए धमकी दी जा रही है. पीड़िता के पिता ने बताया कि उसकी बेटी बोल व सुन नहीं सकती है. इसका फायदा उठाते हुए पड़ोसी जहुरुल हक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जबतक मामले का पता चला तबतक उसकी बेटी गर्भवती हो चुकी थी.
फिलहाल साढ़े सात महीने की गर्भवती बेटी को लेकर परिवार इंसाफ की मांग पर दर दर ठोकरे खा रहा है. इधर जहुरुल ने एक अन्य नाबालिग लड़की से शादी रचायी है. आरोपी की सजा व बिकलांग बेटी की जीने का रास्ता निकलने की मांग पर पुलिस व प्रशासन के पास पहुंचे है.
उसने कहा कि यहां भी न्याय नहीं मिला तो वह मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी परेशानी उन्हें बतायेंगे. जिला पुलिस की ओर से मामले की छानबीन व जरुरी कार्रवायी का आश्वासन दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version