आइडीबीआइ बैंक शाखा में भयावह आग

जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी के कदमतला इलाके में गुरुवार देर रात आइडीबीआइ बैंक की शाखा में भयावह आग लग गयी. इस घटना में लगभग 25 लाख रुपये का सामान जलकर खाक हो गया. जानकारी के मुताबिक एटीएम के सुरक्षाकर्मी ने बंद शटर के नीचे से धुआं निकलता देखा. वहीं, फायर अलार्म की आवाज सुनकर उसने तुरंत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 30, 2019 1:52 AM

जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी के कदमतला इलाके में गुरुवार देर रात आइडीबीआइ बैंक की शाखा में भयावह आग लग गयी. इस घटना में लगभग 25 लाख रुपये का सामान जलकर खाक हो गया. जानकारी के मुताबिक एटीएम के सुरक्षाकर्मी ने बंद शटर के नीचे से धुआं निकलता देखा.

वहीं, फायर अलार्म की आवाज सुनकर उसने तुरंत दमकल व थाने को इसकी जानकारी दी. तब तक उसी बिल्डिंग के तीन व चार तले पर रहनेवाले परिवारों को आग लगने का पता चल गया. घटना की सूचना पाकर दमकल के दो इंजन तुरंत मौके पर पहुंचे. बैंक के अंदर धुआं भरा होने के कारण दमकल कर्मी ऑक्सीजन मास्क लगाकर दाखिल हुए.

करीब एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. हालांकि तबतक बैंक के तमाम फर्नीचर, तीन कंप्यूटर, एक चेक स्कैनर, एक नोट काउंट मशीन व आठ एसी मशीन जलकर खाक हो चुकी थी. बैंक मैनेजर शुभंकर पाल ने कहा कि पर शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने की आशंका है. ग्राहकों को दिये गये ऋण के कागजात व लॉकर सुरक्षित हैं. बैंक के भीतर अग्निशमन उपकरण हुआ है. लेकिन देर रात की घटना होने के कारण कुछ नहीं किया जा सका.

Next Article

Exit mobile version