पंचानन बर्मा विवि के उपकुलपति को लाइफटाइम अचिवमेंट अवार्ड

दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय सम्मेलन में हुए पुरस्कृत कूचबिहार : शुक्रवार को दिल्ली के इंडियन इंटरनेशनल सेंटर आईसीटी एवं मास मीडिया में कृषि व शिक्षा एसडीजी 2030 विषय पर राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित हुई. उस सम्मेलन में कूचबिहार पंचानन बर्मा विश्वविद्यालय के मीडिया व पत्रकारिता विभाग के तीन विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया. कार्यक्रम में कूचबिहार पंचानन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 30, 2019 1:51 AM

दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय सम्मेलन में हुए पुरस्कृत

कूचबिहार : शुक्रवार को दिल्ली के इंडियन इंटरनेशनल सेंटर आईसीटी एवं मास मीडिया में कृषि व शिक्षा एसडीजी 2030 विषय पर राष्ट्रीय सम्मेलन आयोजित हुई. उस सम्मेलन में कूचबिहार पंचानन बर्मा विश्वविद्यालय के मीडिया व पत्रकारिता विभाग के तीन विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया. कार्यक्रम में कूचबिहार पंचानन बर्मा विश्वविद्यालय के उपकुलपति देव कुमार मुखर्जी को लाइफ टाइम अचिवमेंट अवार्ड दिया गया.
वार्ड डेवलपमेंट फाउंडेशन के अध्यक्ष डॉ. हरिओम श्रीवास्तव ने श्री मुखर्जी को शिक्षा के क्षेत्र में उनकी उल्लेखनीय योगदान के लिए पुरस्कृत किया.
कार्यक्रम में पंचानन बर्मा विश्वविद्यालय के मीडिया व पत्रकारिता विभाग के द्वितीय सेमेस्टर के छात्र पुरंजित सरकार व बाणी राय ने जिला के महिला शिक्षा व बोरोली मछली को लेकर अपना बक्तव्य रखा. विभाग के पहले सेमिस्टर के छात्र शशीकेश राय ने जिले के शीतल पाटी के उद्योग को रास्ट्रीय स्तर पर ले जाने की पेशकश की. कार्यक्रम में उपस्थित विशेष अतिथियों के सवालों का भी विद्यार्थियों ने जवाब दिया. केरल के एक स्कूली विद्यार्थी द्वारा बनाये गये रोबोट ने कार्यक्रम में सबका दिल जीत लिया.
कार्यक्रम में अफ्रिकन-एशियान रूरल डेवलपमेंट ऑर्गनाइजेशन (एएआरडीओ) के सेक्रेटरी जनरल मनोज नारदेव सिंह, प्रसार भारती के सीईओ शशी शेखर भेमपति उपस्थित थे. ताइवान के शिक्षा विभाग के निदेशक डॉ. लीइंगचेन, सीबीएसई के निदेशक डॉ. विश्वजीत साहा, एनसीईआरटी के संयुक्त निदेशक अमरेंद्र प्रदास बेहरा व अन्यों ने भी हिस्सा लिया.
कूचबिहार पंचानन बर्मा विश्वविद्यालय के उपाकुलपति डॉ. देव कुमार मुखर्जी ने कहा कि इस पुरस्कार ने काम के प्रति उनकी जिम्मेदारी और बढ़ा दिया है. विद्यार्थियों ने कार्यक्रम में हिस्सा लेकर खास खुशी जतायी है साथ ही विभाग के को-ऑर्डिनेटर शिक्षक का धन्यवाद किया है.

Next Article

Exit mobile version