17 लाख रुपये के साथ दो नागरिक गिरफ्तार

कुमारग्राम : असम-बंगाल सीमा पर गुप्त सूत्रों से मिली खबर के आधार पर छापा मारकर पुलिस ने 17 लाख रुपए के साथ दो असम के नागरिकों को गिरफ्तार किया है. कुमारग्राम थाना के बारोबिशा आउटपोस्ट पुलिस ने असम सीमा के पाकरीगुड़ी नाका चेकिंग प्वाइंट पर उनलोगों को पकड़ा. जानकारी मिली है कि आरोपी के नाम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 24, 2019 2:22 AM

कुमारग्राम : असम-बंगाल सीमा पर गुप्त सूत्रों से मिली खबर के आधार पर छापा मारकर पुलिस ने 17 लाख रुपए के साथ दो असम के नागरिकों को गिरफ्तार किया है. कुमारग्राम थाना के बारोबिशा आउटपोस्ट पुलिस ने असम सीमा के पाकरीगुड़ी नाका चेकिंग प्वाइंट पर उनलोगों को पकड़ा. जानकारी मिली है कि आरोपी के नाम स्वपन सरकार (56) व जइजुल इस्लाम (40) है.

जहदुल इस्लाम गाड़ी चालक है. शनिवार शाम बारोबीशा पुलिस आउटपोस्ट ओसी लाकपा लामा ने पुलिस बल के साथ अभियान चलाया. पाकरीगुड़ी नाका चेकिंग प्वाइंट पर पुलिस ने एक महिंद्रा गाड़ी को पकड़ा. गाड़ी में तलाशी के दौरान नगद 17 लाख रुपये बरामद हुए. जिसका गाड़ी पर सवार लोगों ने कागजात नहीं दिखा पाया. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर रुपये जब्त कर लिये हैं.

रविवार को दोनों को अदालत में पेश किया जायेगा. मामले पर अलीपुरद्वार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कल्याण सिन्हा राय ने बताया कि इलाके में सीसीटीवी कैमरे से 24 घंटा निगरानी की व्यवस्था है. पाकरीगुड़ी में 17 लाख रुपए सहित असम के 2 निवासियों को गिरफ्तार किया गया है. अभियान लगातार चलेगा.

Next Article

Exit mobile version