पानागढ़ : 103 नंबर रेल गेट का फाटक एक माह तक रहेगा बंद

पानागढ़ : आसनसोल रेल मंडल के तहत पानागढ़ रेलवे स्टेशन संलग्न 103 नंबर रेल गेट फाटक विगत एक माह के लिए बंद रहेगा. उक्त आशय की जानकारी पानागढ़ रेल सूत्रों के हवाले से मिली है. बताया जाता है कि मरम्मत कार्य हेतु 103 नंबर रेल गेट को एक माह तक बंद रखा जाएगा. इसके कारण […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 8, 2019 2:23 AM

पानागढ़ : आसनसोल रेल मंडल के तहत पानागढ़ रेलवे स्टेशन संलग्न 103 नंबर रेल गेट फाटक विगत एक माह के लिए बंद रहेगा. उक्त आशय की जानकारी पानागढ़ रेल सूत्रों के हवाले से मिली है. बताया जाता है कि मरम्मत कार्य हेतु 103 नंबर रेल गेट को एक माह तक बंद रखा जाएगा.

इसके कारण दोपहिया से लेकर हैवी वाहनों का आवागमन पूरी तरह से प्रभावित रहेगा. ट्रैफिक की बढ़ती समस्या को देखते हुए 102 नंबर रेल गेट से ही आवागमन सुचारू रखा जाएगा. इस विषय को लेकर पानागढ़ आरपीएफ के उपनिरीक्षक मनोजकुमार यादव ने बताया कि 103 नंबर रेल गेट पर शुक्रवार से मरम्मत का कार्य आरंभ होने जा रहा है.

इस बाबत स्थानीय थाना पुलिस तथा अन्य संबंधित विभागों को स्थानीय रेल प्रशासन की ओर से एक लेटर जारी कर उक्त आशय की जानकारी दे दी गयी है. स्थानीय लोगों का कहना है कि एक माह तक उक्त 103 नंबर रेल गेट के बंद होने से काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

Next Article

Exit mobile version