जमीन के कागजात जुटाने में असमर्थ युवक ने लगायी फांसी

जलपाईगुड़ी : जमीन के कागजात दस्तावेज जुटाने में निराश एक युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. यह घटना मयनागुड़ी ब्लॉक के माधवडांगा 2 नंबर ग्राम पंचायत के बड़ाकामात इलाके में घटी. आशंका है कि वह एनआरसी को लेकर आतंकित था. शुक्रवार सुबह घर से थोड़ी दूरी रेल गेट के पास गमछे से लटकता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2019 5:13 AM

जलपाईगुड़ी : जमीन के कागजात दस्तावेज जुटाने में निराश एक युवक ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. यह घटना मयनागुड़ी ब्लॉक के माधवडांगा 2 नंबर ग्राम पंचायत के बड़ाकामात इलाके में घटी. आशंका है कि वह एनआरसी को लेकर आतंकित था. शुक्रवार सुबह घर से थोड़ी दूरी रेल गेट के पास गमछे से लटकता उसका शव मिला. घटना की सूचना मिलने पर मयनागुड़ी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जलपाईगुड़ी सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक के परिजनों ने मयनागुड़ी थाने में मामला दर्ज कराया है.

उधर, कोलकाता में नवान्न में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मृतक के परिजनों को मुआवजे के तौर पर दो लाख रुपये देने की घोषणा की है. जानकारी के मुताबिक युवक अन्नदा राय (39) पिछले कुछ दिनों से घर व जमीन का कागजात जुटाने के लिए विभिन्न कार्यालयों के चक्कर काट रहा था. विभिन्न स्थानों पर घूम घूमकर जब कोई दस्तावेज नहीं जुटा पाया तो उसने गले में गमछे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों का कहना है कि नागरिक पंजी को लेकर अन्नदा कुछ दिनों से काफी चिंतित था. मयनागुड़ी बड़ाकामात इलाके में अन्नदा राय की चार बीघा जमीन है. वह खेती कर परिवार का भरण-पोषण करता था. उसके पास जमीन के कागजात नहीं थे.

Next Article

Exit mobile version