कुछ घंटों की बारिश ने दिनहाटा नगरपालिका की पोल खोली

दिनहाटा : रविवार की देर रात से सोमवार सुबह कुछ घंटों की बारिश में दिनहाटा के मुख्य सड़क सहित विभिन्न इलाके में जलजमाव ने विकराल रूप धारन कर लिया. पूरे नगरपालिका इलाके में पानी पानी हो गया है. हालांकि नगरपालिका कर्मियों की तत्परता से काफी देर बाद पानी निकला. भाजपा सहित विरोधी दलों ने शहर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 17, 2019 2:56 AM

दिनहाटा : रविवार की देर रात से सोमवार सुबह कुछ घंटों की बारिश में दिनहाटा के मुख्य सड़क सहित विभिन्न इलाके में जलजमाव ने विकराल रूप धारन कर लिया. पूरे नगरपालिका इलाके में पानी पानी हो गया है. हालांकि नगरपालिका कर्मियों की तत्परता से काफी देर बाद पानी निकला. भाजपा सहित विरोधी दलों ने शहर में निकासी व्यवस्था के लिए मास्टरप्लान तैयार कर काम करवाने की मांग उठायी है.

सोमवार सुबह दिनहाटा में कुछ घंटों की बारिश में शहर के भवानी हॉल रोड, बाइपास, गोपालनगर स्कूल संलग्न सड़क, गर्ल्स स्कूल के पास 3,4,5 नंबर वार्ड में पानी भर गया. इलाकावासियों का आरोप है कि इस इलाके में हर साल बारिश में पानी जम जाता है. इसके लिए निकासी व्यवस्था को तंदरुस्त करने की जरुरत है. मास्टरप्लान बनाकर काम करना जरुरी है. बारिश के कारण शहर के मुख्य सड़क के अस्पताल मोड़, शहीद कॉर्नर मोड़, पुराना बस स्टैंड इलाके में जलजमाव से लोग परेशान हो गये.
नगरपालिका चेयरमैन विधायक उदयन गुहा ने बताया कि सुबह नगरपालिका के कंजरवेंसी ऑफिसर बापी राय व नगरपालिका कर्मी जलनिकासी में लग गये. जगह-जगह नालों से कचरा हटाकर पानी निकालने की व्यवस्था की गयी.

Next Article

Exit mobile version