ऑटो व डंपर में टक्कर, मौत

ऑटो के आठ यात्री घायल, पूजा कर लौट रहे थे तारापीठ से दो घायलों की स्थिति गंभीर, दुर्गापुर, बर्दवान में इलाज जारी पानागढ़ : मोहम्मद बाजार थाना के जयपुर भगवती होटल के पास ऑटो और डंपर के बीच हुई टक्कर में ऑटो स्वार मुस्तफा अंसारी की मौत हो गई. जबकि आठ अन्य यात्री घायल हो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 1, 2019 2:07 AM

ऑटो के आठ यात्री घायल, पूजा कर लौट रहे थे तारापीठ से

दो घायलों की स्थिति गंभीर, दुर्गापुर, बर्दवान में इलाज जारी
पानागढ़ : मोहम्मद बाजार थाना के जयपुर भगवती होटल के पास ऑटो और डंपर के बीच हुई टक्कर में ऑटो स्वार मुस्तफा अंसारी की मौत हो गई. जबकि आठ अन्य यात्री घायल हो गये. उनमें अधिसंख्य तारापीठ मंदिर से पूजा कर लौट रहे थे. दो की अवस्था गंभीर होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है.
मोहम्मद बाजार थाना क्षेत्र के भुतुरा ग्राम पंचायत के शंकरपुर गांव के नौ ग्रामीण तारापीठ में कौशिकी अमावस्या की पूजा करने गये थे. शनिवार को घर लौटने के लिए आम यात्रियों के साथ ऑटो पर सवार हुए. मोहम्मद बाजार इलाके में ऑटो की टक्कर डंपर से हो गई. मौके पर ही यात्री मुस्तफा अंसारी की मौत हो गयी. घायलों में पलटु तथा बाबू को हालत गंभीर है. उन्हें पहले सिउड़ी सदर अस्पताल में भर्ती किया गया. बाद में पलटु को दुर्गापुर के निजी अस्पताल तथा बाबू को बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया है. पलटु शंकरपुर का निवासी तथा कॉलेज स्टूडेंट है. जबकि बाबू लोकपुर का निवासी है. वह पेशे से काठमिस्त्री है. दिलीप माल ने कहा कि डंपर के साथ हुई टक्कर के बाद पुलिस कर्मियों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

Next Article

Exit mobile version