पूजा पंडालों में लगेंगी जीपीएस से लैस साउंड लीमिटर मशीन : गौतम

दुर्गा पूजा की तैयारी को लेकर दूसरे चरण की प्रशासनिक बैठक आयोजित सिंगल विंडो सिस्टम व ऑनलाइन तरीके से पूजा पंडालों को मिलेगी अनुमति पर्यटन मंत्री ने एसजेडीए पीडब्ल्यूडी विभाग व एसएमसी को शहर से होर्डिंग पोस्टर हटाने का दिया निर्देश महालया के दिन पर्यटन विभाग की ओर से शहर में निकाली जायेगी प्रभात फेरी, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 18, 2019 3:40 AM

दुर्गा पूजा की तैयारी को लेकर दूसरे चरण की प्रशासनिक बैठक आयोजित

सिंगल विंडो सिस्टम व ऑनलाइन तरीके से पूजा पंडालों को मिलेगी अनुमति
पर्यटन मंत्री ने एसजेडीए पीडब्ल्यूडी विभाग व एसएमसी को शहर से होर्डिंग पोस्टर हटाने का दिया निर्देश
महालया के दिन पर्यटन विभाग की ओर से शहर में निकाली जायेगी प्रभात फेरी, गाइड मैप होगा जारी
सिलीगुड़ी :दुर्गा पूजा से पहले प्रशासनिक स्तर पर तैयारियों का जायजा लेने के लिए पर्यटन मंत्री गौतम देव ने सिलीगुड़ी व जलपाईगुड़ी के एसडीओ, पुलिस, अग्निशमन विभाग, विभिन्न क्लब व शाखा संगठनों के सदस्यों को लेकर शनिवार को दीनबंधु मंच पर एक बैठक की. बैठक में शांतिपूर्ण पूजा संपन्न कराने के लिए स्थानीय प्रशासन की भूमिका पर चर्चा की गयी.
इसी के साथ महालया के दिन राज्य पर्यटन विभाग की ओर से शहर में प्रभात फेरी का आयोजन किया जायेगा. इसके साथ मंत्री उसी दिन पूजा गाइड मैप भी जारी करेंगे. इसी के साथ मंत्री गौतम देव ने दुर्गा पूजा से पहले शहर में लगे राजनीतिक तथा निजी कंपनियों के बड़े बड़े होर्डिंग को भी हटाने का निर्देश दिया है. उन्होंने ध्वनि प्रदूषण पर लगाम कसने के लिए पूजा पंडालों में जीपीएस तकनीक से लैस साउंड लीमिटर मशीन लगाये जाने की बात कही.

Next Article

Exit mobile version