नदी के बहाव से क्षतिग्रस्त सड़क पर दो भाई हुए हादसे का शिकार

30 फुट नीचे गिरने से एक भाई की मौत, दूसरे का सिलीगुड़ी में हो रहा इलाज 24 जून की भारी बारिश से सड़का का बड़ा हिस्सा कटकर बह गया था नागराकाटा : गाठिया नदी के बहाव से क्षतिग्रस्त हुई सड़क के कारण दो सगे भाई राकेश दुबे (20) और पवन कुमार दुबे (26) हादसे का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2019 1:12 AM

30 फुट नीचे गिरने से एक भाई की मौत, दूसरे का सिलीगुड़ी में हो रहा इलाज

24 जून की भारी बारिश से सड़का का बड़ा हिस्सा कटकर बह गया था

नागराकाटा : गाठिया नदी के बहाव से क्षतिग्रस्त हुई सड़क के कारण दो सगे भाई राकेश दुबे (20) और पवन कुमार दुबे (26) हादसे का शिकार हो गये. इसमें राकेश की मौत हो गयी, जबकि पवन का सिलीगुड़ी के एक नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है. दोनों का घर नागराकाटा बाजार में है. घटना बुधवार रात ग्रासमोड़ से छाड़टंडू बस्ती जानेवाली ग्रामीण सड़क पर हुई. प्रशासन पर सवाल उठ रहा है कि टूटी सड़क पर अवरोध क्यों नहीं लगाया गया था.

स्थानीय सूत्रों ने बताया कि दोनों भाई मोटरबाइक पर सवार होकर छाड़टंडू की ओर जा रहे थे. बाइक बड़ा भाई पवन चला रहा था. नदी के बहाव से रास्ता कटकर बह गया था. इस कारण दोनों 30 फुट नीचे नदी में गिर गये. दोनों को स्थानीय लोगों ने सुलकापाड़ा ग्रामीण अस्पताल पहुंचाया, जहां से उन्हें माल महकमा अस्पताल ले जाते समय राकेश की मौत हो गयी.

वहीं पवन को सिलीगुड़ी के एक नर्सिंग होम में ले जाया गया. जानकारी के मुताबिक, गत 24 जून की भारी बारिश के बाद गाठिया नदी अपने साथ उक्त ग्रामीण सड़का बड़ा हिस्सा बहा ले गयी थी. जो पतला सा रास्ता बचा है उसी से लोग जान जोखिम में डालकर किसी तरह आना-जाना कर रहे हैं. इसी क्रम में यह हादसा हो गया.

Next Article

Exit mobile version