दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर में एक चालक की मौत

कूचबिहार : कूचबिहार जिले के पुंडीबाड़ी थाना क्षेत्र में दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर में एक ट्रक चालक की मौत हो गयी जबकि कई लोग घायल हो गये हैं. घटनास्थल पर पुंडीबाड़ी थाना पुलिस के देरी से पहुंचने के आरोप में स्थानीय जनता उत्तेजित हो उठी और उसने पुलिस के साथ मारपीट की. बाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2019 1:50 AM

कूचबिहार : कूचबिहार जिले के पुंडीबाड़ी थाना क्षेत्र में दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर में एक ट्रक चालक की मौत हो गयी जबकि कई लोग घायल हो गये हैं. घटनास्थल पर पुंडीबाड़ी थाना पुलिस के देरी से पहुंचने के आरोप में स्थानीय जनता उत्तेजित हो उठी और उसने पुलिस के साथ मारपीट की.

बाद में बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंचा और हालात को संभाला. घायलों को पुंडीबाड़ी सरकारी अस्पताल के अलावा कूचबिहार मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. स्थानीय सूत्रों ने बताया कि एक ट्रक पुंडीबाड़ी से घोक्साडांगा की ओर जा रहा था. जबकि दूसरा घोक्साडांगा से कूचबिहार की ओर आ रहा था. पुंडीबाड़ी तोर्षा पुल के पास कुछ स्कूल छात्राओं को रास्ता पार करते समय बचाने के दौरान एक ट्रक बेकाबू हो उठा और एक मोटरसाइकिल को धक्का मारने के बाद डम्पर से जा भीड़ा. डम्पर चालक की इलाज के दौरान मौत हो गयी.

Next Article

Exit mobile version