दक्षिण दिनाजपुर जिले की ट्रेन सेवा में कटौती

बालुरघाट : दक्षिण दिनाजपुर जिले की ट्रेन सेवा में कटौती होने जा रही है. जिले में इसे लेकर बीते दो महीने में तीन बार ट्रेन सेवा को बाधित किया जा रहा है. 13 जून से सिलीगुड़ी-बालुरघाट इंटरसिटी एक्सप्रेस व 14 जून से बालुरघाट-सिलीगुड़ी इंटरसिटी एक्सप्रेस अगले पांच दिनों के लिए रद रहेगी. इसे पुन: 17 […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 15, 2019 2:28 AM

बालुरघाट : दक्षिण दिनाजपुर जिले की ट्रेन सेवा में कटौती होने जा रही है. जिले में इसे लेकर बीते दो महीने में तीन बार ट्रेन सेवा को बाधित किया जा रहा है. 13 जून से सिलीगुड़ी-बालुरघाट इंटरसिटी एक्सप्रेस व 14 जून से बालुरघाट-सिलीगुड़ी इंटरसिटी एक्सप्रेस अगले पांच दिनों के लिए रद रहेगी.

इसे पुन: 17 व 18 जून से चालू किया जायेगा. इसके लिए ओल्ड मालदा से अलुआबाड़ी सेक्शन में मरम्मत कार्य को कारण बताया गया है.जिलेवासियों की मांग है कि बालुरघाट से कुछ ट्रेनों की ही आवाजाही होती है. वहां से सिलीगुड़ी आने के लिए बालुरघाट एक्सप्रेस ही जिले के लोगों का एकमात्र सहारा है.

उसे भी बार-बार बंद करने से जिलावासियों को भारी परेशानी हो रही है. एकलाखी बालुरघाट रेल यात्री कल्याण व समाज उन्न्यन समिति के सदस्य असीम तपसी ने बताया कि इस फैसले का कड़ा विरोध किया जायेगा. उन्होंने कहा कि जिलावासियों को रेलवे की सुविधा से वंचित किया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version