पार्टी कार्यालय वापस दिलाने को मेयर ने सीएम को लिखी चिट्ठी

सिलीगुड़ी : मेयर सह माकपा विधायक अशोक भट्टाचार्य ने एकबार फिर सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर एक चिट्ठी के माध्यम से हमला बोला है. मेयर ने तृणमूल पर वार्ड-34 के माकपा पार्षद गुलाब राय के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया है. चिट्ठी में सिलीगुड़ी में तृणमूल के दो हेवीवेट नेताओं के नाम भी लिखे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 1, 2019 2:14 AM

सिलीगुड़ी : मेयर सह माकपा विधायक अशोक भट्टाचार्य ने एकबार फिर सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर एक चिट्ठी के माध्यम से हमला बोला है. मेयर ने तृणमूल पर वार्ड-34 के माकपा पार्षद गुलाब राय के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया है. चिट्ठी में सिलीगुड़ी में तृणमूल के दो हेवीवेट नेताओं के नाम भी लिखे हैं.

शुक्रवार को मेयर ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक पत्र लिखा. पत्र में माकपा विधायक ने लिखा है कि 29 मई की रात 9-9:30 बजे के आसपास इलाके के तृणमूल कार्यकर्ताओं ने 34 नंबर वार्ड में सूर्यसेन कॉलोनी स्थित गुलाब राय के घर के सामने जाकर अपशब्द बोलने लगे. पार्षद के घर में तोड़फोड़ एवं अशांति का वातावरण पैदा करने की भी साजिश थी. इस साजिश के मास्टरमाइंड पर्यटन मंत्री गौतव देव एवं निगम में नेता प्रतिपक्ष रंजन सरकार हैं. एक समाचारपत्र में प्रकाशित खबर को आधार बताकर मेयर ने मंत्री गौतम देव पर इलाके में जाकर धमकी देने का भी आरोप लगाया है.
पत्र में मेयर ने घटना के पीछे के कारणों का उल्लेख करते हुए बताया है कि वर्ष 2016 में सत्ता में दोबारा वापसी के बाद तृणमूल कांग्रेस ने उस इलाके में माकपा एवं ट्रेड यूनियन के कार्यालयों पर अपना कब्जा जमा लिया था. इसके खिलाफ माकपा की ओर से एनजेपी थाना को ज्ञापन भी सौंपा गया. मेयर का कहना है कि जिस तरीके से तृणमूल कांग्रेस द्वारा विपक्ष के पार्टी कार्यालयों पर कब्जा जमाने का क्रम चल रहा है, यह निंदनीय है. उन्होंने मुख्यमंत्री से माकपा के पार्टी कार्यालय तो वापस दिलाने एवं राज्य में शांती व्यवस्था कायम रखने की अपील की.
मेयर के आरोपों पर नगर निगम में विपक्ष के नेता रंजन सरकार ने कहा कि इसका जवाब मंत्री गौतम देव ने दे दिया है. अगर कोई उनके घर पर कब्जा जमाने का प्रयास करेगा तो वह भी चुप नहीं बैठेगे. रंजन ने मेयर को पहले अपना घर संभालने की सलाह दी.

Next Article

Exit mobile version