जलपाईगुड़ी: भाजपा व तृणमूल समर्थकों में झड़प

कई तृणमूल समर्थकों के घरों में की गयी तोड़फोड़ भाजपा ने आरोपों को बताया बेबुनियाद जलपाईगुड़ी : मतगणना के बाद से जलपाईगुड़ी शहर के पहाड़पुर इलाके में भाजपा और तृणमूल समर्थकों में झड़प शुरू हो गयी है. आरोप है कि शुक्रवार रात इलाके के नया बस्ती स्थित कुछ घरों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2019 1:03 AM

कई तृणमूल समर्थकों के घरों में की गयी तोड़फोड़

भाजपा ने आरोपों को बताया बेबुनियाद

जलपाईगुड़ी : मतगणना के बाद से जलपाईगुड़ी शहर के पहाड़पुर इलाके में भाजपा और तृणमूल समर्थकों में झड़प शुरू हो गयी है. आरोप है कि शुक्रवार रात इलाके के नया बस्ती स्थित कुछ घरों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की. घटना को लेकर शनिवार को इलाके में तनाव छा गया. हालांकि भाजपा ने आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

इलाके में शांति कायम करने के लिए स्थानीय निवासियों ने प्रशासन से गुहार लगायी है.तृणमूल का आरोप है कि शुक्रवार को भाजपा नेता और कार्यकर्ता जय श्री राम उद्घोष करते हुए गांव में घुसे. चुन चुनकर तृणमूल कार्यकर्ताओं के घरों पर हमला और आगजनी की. पहाड़पुर इलाके के नया बस्ती में टीना से निर्मित कई घरों को तोड़ दिया. इलाके में तनाव को देखते हुए केंद्रीय बल के जवान गस्त लगा रहे हैं.

भाजपा के स्थानीय नेता पियांका सरकार मित्र ने बताया कि तृणमूल कार्यकर्ता खुद ही मकानों को तोड़कर भाजपा का नाम बदनाम कर रहे हैं. तृणमूल के उपप्रधान बेनुरंजन सरकार ने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने मासूम लोगों का घर तोड़ा है. उन्होंने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है.

Next Article

Exit mobile version