टोटो पलटने से एक की मौत, आठ घायल

दिनहाटा : बोलेरो से आमने-सामने की टक्कर होने के बाद एक टोटो सड़क किनारे पलट गया. इस हादसे में टोटो में सवार रबिन बर्मन (32) की मौत हो गयी, जबकि आठ यात्री घायल हो गये. मंगलवार की रात यह घटना दिनहाटा-सिताई सड़क पर बालापुकुर गांव के सामने हुई. जानकारी अनुसार, बुधवार की रात को भाड़ाली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 16, 2019 5:19 AM

दिनहाटा : बोलेरो से आमने-सामने की टक्कर होने के बाद एक टोटो सड़क किनारे पलट गया. इस हादसे में टोटो में सवार रबिन बर्मन (32) की मौत हो गयी, जबकि आठ यात्री घायल हो गये.

मंगलवार की रात यह घटना दिनहाटा-सिताई सड़क पर बालापुकुर गांव के सामने हुई. जानकारी अनुसार, बुधवार की रात को भाड़ाली गांव में एक विवाह समारोह से नौ यात्री टोटो रिजर्व कर सिताई बाजार की तरफ जा रहे थे. उसी समय बालापुकुर इलाके में विपरीत दिशा से आ रही बोलेरो के साथ टोटो की टक्कर हो गयी, जिसके बाद टोटो सड़क के किनारे उलट गया.

स्थानीय लोगों ने घायल यात्रियों को सिताई अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने रबिन बर्मन को मृत घोषित कर दिया. घायलों में से कुछ की स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें कूचबिहार जिला अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है. पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

Next Article

Exit mobile version