हाथी ने पांच घरों को तोड़ा

कालचीनी : डुआर्स के विभिन्न इलाकों में हाथियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. रविवार आधी रात को अलीपुरद्वार जिले के कालचीनी ब्लॉक स्थित भारत-भूटान सीमावर्ती क्षेत्र की अपर खोखला बस्ती में बक्सा जंगल से निकले हाथी ने तांडव मचाया. स्थानीय निवासी राजू गजमेर, लाले भुजेल, कांछा कामी, रंजना कामी और कांछी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 7, 2019 12:42 AM

कालचीनी : डुआर्स के विभिन्न इलाकों में हाथियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. रविवार आधी रात को अलीपुरद्वार जिले के कालचीनी ब्लॉक स्थित भारत-भूटान सीमावर्ती क्षेत्र की अपर खोखला बस्ती में बक्सा जंगल से निकले हाथी ने तांडव मचाया. स्थानीय निवासी राजू गजमेर, लाले भुजेल, कांछा कामी, रंजना कामी और कांछी कामी के निवास एवं रसोईघरों को क्षतिग्रस्त कर हाथी वहां रखा अनाज चट कर गया.पीड़ित राजू गजमेर ने बताया कि लगातार एक सप्ताह से रात होते ही हमारे गांव में हाथी आ रहे हैं.

रविवार रात को भी हाथी ने तांडव किया. शुक्र रहा कि गांव में कोई बड़ी दुर्घटना नहीं घटी. पर हमेशा सिर पर खतरा मंडराता रहता है. घटना के बाद स्थानीय पंचायत सदस्य पवन मोक्तान ने पांचों पीड़ित ग्रामीणों के क्षतिग्रस्त घरों का जाजया लिया गया. उन्होंने बताया कि घटना के घंटों बाद भी वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची है. उन्होंने हाथियों से निपटने के लिए विशेष व्यवस्था की मांग की.

Next Article

Exit mobile version