सड़क हादसे में किशोर की मौत

सिलीगुड़ी : सड़क हादसे में एक किशोर की जान चली गई. यह घटना शुक्रवार दोपहर सिलीगुड़ी शहर संलग्न इस्टर्न बाइपास के लोकनाथ बाजार इलाके में हुयी है. मृत किशोर का नाम सुखचंद राजवंशी है. वह तेलीपाड़ा इलाके का रहने वाला था. आशीघर थाना पुलिस ने शव को बरामद कर सिलीगुड़ी जिला अस्पताल के मुर्दाघर में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 27, 2019 1:11 AM

सिलीगुड़ी : सड़क हादसे में एक किशोर की जान चली गई. यह घटना शुक्रवार दोपहर सिलीगुड़ी शहर संलग्न इस्टर्न बाइपास के लोकनाथ बाजार इलाके में हुयी है. मृत किशोर का नाम सुखचंद राजवंशी है. वह तेलीपाड़ा इलाके का रहने वाला था. आशीघर थाना पुलिस ने शव को बरामद कर सिलीगुड़ी जिला अस्पताल के मुर्दाघर में भेज दिया.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. प्रत्यक्षदर्शियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुखचंद साइकिल लेकर आशीघर की ओर जा रहा था. उसी वक्त पिछे से आ रहे सिक्सिम नंबर के एक ट्रक ने उसे धक्का मारा. जिससे वह रास्ते पर गिर गया. मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

इलाके के लोगों ने ट्रक को रोककर तोड़ फोड़ शुरु कर दिया. जानकारी मिलते ही अशीघर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तथा ट्रक के साथ ही चालक को अपने कब्जे में लिया. इलाकावासियों का कहना है कि इस रोड से हर दिन सैकड़ों गाड़ियां आवाजाही करती है. इस इलाके में ग्राम पंचायत कार्यालय होने के साथ एक स्कूल भी है.

इनलोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि आशीघर मोड़ में ट्रैफिक प्वाइंट होने के बाद भी नियमित रूप से पुलिसकर्मी नहीं रहते.पास ही आशीघर थाना भी है. उसके बाद भी पुलिस कोई ठोस पहल नहीं करती.

Next Article

Exit mobile version