भांजे को बचाने वाले मामा की मौत

पुलिस में शिकायत के बाद हमलावरों की हो रही है तलाश मालदा : चरक पूजा के मेले के दौरान हुई मारपीट में अपने भांजे को बचाने के क्रम में उत्तम मंडल (47) की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई है. यह घटना मालदा जिले के मानिकचक थाना अंतर्गत धरमपुर ग्राम पंचायत के झाइटन टोला गांव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 26, 2019 12:56 AM

पुलिस में शिकायत के बाद हमलावरों की हो रही है तलाश

मालदा : चरक पूजा के मेले के दौरान हुई मारपीट में अपने भांजे को बचाने के क्रम में उत्तम मंडल (47) की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई है. यह घटना मालदा जिले के मानिकचक थाना अंतर्गत धरमपुर ग्राम पंचायत के झाइटन टोला गांव में हुई है. गुरुवार की सुबह मारपीट में गंभीर रूप से जख्मी उत्तम मंडल की शहर के एक नर्सिंग होम में मृत्यु हो गई. वे धरमपुर के कामतबाड़ी के निवासी थे. मानिकचक थाने में पवन दास, स्वपन मंडल और भगीरथ दास के नाम शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस उनकी तलाश कर रही है.
स्थानीय सूत्र के अनुसार हर साल की तरह झाइटन टोला गांव में 14 अप्रैल को चैत्र संक्रांति के उपलक्ष में चरक पूजा के मेले का आयोजन हुआ था. अन्य बहुत से लोगों के साथ उत्तम मंडल भी अपने भांजे समीर मंडल को लेकर मेला देखने गये थे. मेले में नगाड़ा बजाने को लेकर समीर मंडल का आरोपी पवन दास और उसके सहयोगियों के साथ कहा-सुनी हो गई. आरोपियों ने समीर मंडल को मारा-पीटा और उसी समय अपने भांजे को बचाने के लिए उत्तम मंडल आगे बढ़े, तो उन्होंने रॉड और बांस से उनकी जमकर पिटायी कर दी.
इस हमले में उत्तम मंडल गंभीर रूप से जख्मी हो गये. उसके बाद उन्हें मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद में उन्हें बेहतर इलाज के लिए शहर के एक नर्सिंग होम में स्थानांतरित किया गया. हालांकि उन्हें बचाया नहीं जा सका और आज सुबह उनकी मृत्यु हो गई. इधर मानिकचक थाना पुलिस ने बताया कि पूरे घटना की जांच की जा रही है. आरोपियों की तलाश हो रही है.

Next Article

Exit mobile version