तीन घरों को तोड़ा, दो लोगों को किया जख्मी

कूचबिहार : सोमवार को माथाभांगा 2 नंबर ब्लॉक के फुलबाड़ी व शैलमारी इलाके में एक बाइसन ने दिनभर तांडव मचाया. फिर मंगलवार सुबह से माथाभांगा पश्चिम खंड गांव में पहुंचा. वन विभाग के कर्मियों को इसकी सूचना दी गयी. वनकर्मी मौके पर पहुंचकर इंजेक्शन देकर उसे बेहोश किया. स्थानीय लोगों की मदद से बाइसन को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 24, 2019 12:50 AM

कूचबिहार : सोमवार को माथाभांगा 2 नंबर ब्लॉक के फुलबाड़ी व शैलमारी इलाके में एक बाइसन ने दिनभर तांडव मचाया. फिर मंगलवार सुबह से माथाभांगा पश्चिम खंड गांव में पहुंचा. वन विभाग के कर्मियों को इसकी सूचना दी गयी. वनकर्मी मौके पर पहुंचकर इंजेक्शन देकर उसे बेहोश किया. स्थानीय लोगों की मदद से बाइसन को जंगल ले जाया गाय.

स्थानीय सूत्रों से पता चला है कि बाइसन के हमले से नजरुल मिंया व गोले मिंया नामक दो व्यक्ति घायल भी हुए है. उनलोगों का जलपाईगुड़ी में ले जाकर इलाज करवाया जा रहा है. रवीन बर्मन व कालीपद बर्मन सहित तीन लोगों का मकान भी बाइसन ने तोड़ डाला. घटनास्थल पर माथाभांगा के रेंजर सजल पाल, बीट ऑफिसर बाबलु दास ने बताया कि बाइसन काफी वयस्क है. संभवत: जलदापाड़ा जंगल से आया है. उसे मामुली चोट लगी है. प्राथामिक इलाज के बाद चिलापाता जंगल में छोड़ दिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version