पिता ने मासूम बेटों को दिया जहर

पत्नी के साथ विवाद के बाद दिया घटना को अंजाम, गिरफ्तार मालदा : पति-पत्नी के बीच आये दिन कलह की परिणति में एक क्रूर पिता ने अपने दो मासूम बेटों को कीटनाशक खिला दिया. इस घटना के बाद दोनों बच्चों गणेश मंडल (8) और कृष्ण मंडल (5) को मालदा मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2019 1:51 AM

पत्नी के साथ विवाद के बाद दिया घटना को अंजाम, गिरफ्तार

मालदा : पति-पत्नी के बीच आये दिन कलह की परिणति में एक क्रूर पिता ने अपने दो मासूम बेटों को कीटनाशक खिला दिया. इस घटना के बाद दोनों बच्चों गणेश मंडल (8) और कृष्ण मंडल (5) को मालदा मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में भर्ती कराकर इलाज किया जा रहा है.

शुक्रवार की रात को यह दिल को दहलाने वाली घटना इंगलिशबाजार थानांतर्गत नित्यानंदपुर गांव में हुई है जिसके बाद घटना की शिकायत पुलिस के समक्ष की गयी है. उसके बाद ही पुलिस ने आरोपी पिता गौतम मंडल को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पूरे मामले की जांच में इंगलिशबाजार थाना पुलिस जुट गयी है.
पुलिस सूत्र के अनुसार आरोपी और दिहाड़ी मजदूर गौतम मंडल और पत्नी रीता मंडल के बीच आये दिन पारिवारिक कलह लगा रहता था. बीती रात रीता मंडल अपनी अस्वस्थ गोतिनी को देखने गयी थी. आरोप है कि उसी बीच गौतम मंडल ने अपने दोनों बेटों को जबरिया कीटनाशक खिला दिया. पुलिस से दर्ज शिकायत में रीता मंडल ने आरोप लगाया है कि उनके पति गौतम मंडल बराबर ही रुपये पैसे के लिये उन पर अत्याचार करते थे.
अक्सर बोलते कि वह दोनों बेटों को मार डालेंगे. इसके पूर्व उन्होंने अशांति के बाद आत्महत्या की कोशिश भी की थी. शुक्रवार की रात को वह अपनी अस्वस्थ गोतिनी को देखने मालदा मेडिकल कॉलेज गयी थी. उसी बीच पति ने यह कांड कर दिया. उसके बाद दोनों बच्चे बेहोश हो गये. घर लौटने के बाद देखा कि दोनों बच्चों को मेडिकल कॉलेज लाया जा रहा है. घटना के बाद उन्होंने पुलिस थाने में जाकर शिकायत दर्ज करायी.
मालदा मेडिकल कॉलेज के उपाधीक्षक डॉ. ज्योतिष चंद्र दास ने बताया कि दोनों बच्चों के शरीर में थोड़ा बहुत जहर फैला है. इनके इलाज की आपातकालीन उपाय किये जा रहे हैं. हालांकि 48 घंटे के पहले कुछ निश्चित कहना मुश्किल है. वहीं, इंगलिशबाजार थाना के आईसी शांतनु मित्र ने बताया कि पूरे घटनाक्रम को लेकर शिकायत दर्ज हुई है. आरोपी गौतम मंडल को गिरफ्तार किया गया है. घटना की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version