कचरा फेंकने को लेकर हमला, पांच गंभीर

मालदा : घर के सामने कचरा फेंकने को लेकर दो परिवारों के बीच जमकर हुई मारपीट में एक परिवार के पांच सदस्य गंभीर रुप से जख्मी हुए हैं. इन सभी का इलाज मालदा मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में चल रहा है. सोमवार की सुबह यह घटना ओल्ड मालदा थानांतर्गत साहापुर इलाके में हुई है. पीड़ित परिवार के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 26, 2019 1:02 AM

मालदा : घर के सामने कचरा फेंकने को लेकर दो परिवारों के बीच जमकर हुई मारपीट में एक परिवार के पांच सदस्य गंभीर रुप से जख्मी हुए हैं. इन सभी का इलाज मालदा मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में चल रहा है. सोमवार की सुबह यह घटना ओल्ड मालदा थानांतर्गत साहापुर इलाके में हुई है. पीड़ित परिवार के लोगों ने ओल्ड मालदा थाने में हमला करने वाले चार लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है.

पुलिस सूत्र के अनुसार घायलों के नाम हैं, मोटर राय (70), तपन सिंह (40), रिंकू सिंह (35), बाबाई सिंह (18) और उत्तम महतो (38). घटना के बाद से आरोपी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. स्थानीय सूत्र के अनुसार आज सुबह घर के सामने कचरा फेंकने को लेकर पड़ोसी शंकर मंडल के साथ मोटर राय की बेटी रिंकू सिंह उलझ गयी.

उनके बीच तू तू मैं मैं के बीच रिंकू सिंह के बेटे बाबाई सिंह चले आये. आरोप है कि इसी दौरान पड़ोसी शंकर मंडल ने बाबाइ से मारपीट की. जब बाबाई को बचाने के लिये परिवारवाले आगे आये तो आरोपियों ने रॉड से उन पर हमला कर दिया जिससे पांचों की हालत गंभीर हो गयी. उसके बाद ही स्थानीय लोगों ने उन्हें मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. फिलहाल वहीं पर उनका इलाज चल रहा है.

Next Article

Exit mobile version