गर्भवती भाभी से छेड़खानी का आरोप, थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद जांच में जुटी पुलिस

कुमारगंज : दक्षिण दिनाजपुर जिले के कुमारगंज थानांतर्गत जाकिरपुर गांव में एक देवर पर अपनी गर्भवर्ती भाभी से छेड़खानी करने का आरोप लगा है. रविवार को घटना के बाद पीड़िता अपने शौचालय में बेहोश हो गयी जिसके बाद उन्हें तत्काल बालुरघाट जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. बाद में इलाज के बाद महिला को छुट्टी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 25, 2019 3:19 AM

कुमारगंज : दक्षिण दिनाजपुर जिले के कुमारगंज थानांतर्गत जाकिरपुर गांव में एक देवर पर अपनी गर्भवर्ती भाभी से छेड़खानी करने का आरोप लगा है. रविवार को घटना के बाद पीड़िता अपने शौचालय में बेहोश हो गयी जिसके बाद उन्हें तत्काल बालुरघाट जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बाद में इलाज के बाद महिला को छुट्टी दे दी गयी. इसके बाद कुमारगंज थाने में आरोपी देवर मानिकजार मंडल के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी. कुमारगंज थाना पुलिस सूत्र ने बताया कि घटना को लेकर जांच की जा रही है.
जानकारी अनुसार आज तड़के महिला शौचालय गयी थी जब आरोपी मानिकजार मंडल ने उनका रास्ता रोक लिया. बाद में उनके पति ने पत्नी के चिल्लाने की आवाज सुनायी पड़ी तो उन्होंने शौचालय में जाकर देखा कि उनकी पत्नी बेहोश पड़ी है. उसके बाद तत्काल ही उन्हें पहले कुमारगंज ग्रामीण अस्पताल में भर्ती किया गया.
वहां से उन्हें बालुरघाट सुपर स्पेशलियटी अस्पताल शिफ्ट किया गया. कुमारगंज थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. हालांकि पुलिस खबर लिखे जाने तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस इस घटना के पारिवारिक विवाद के पहलु की भी जांच कर रही है.
पीड़िता के पति अबुल खयेर मंडल ने आरोप लगाया है कि उनके छोटे भाई ने उनकी पत्नी से जबर्दस्ती छेड़छाड़ की जिससे वह बेहोश तक हो गयी.

Next Article

Exit mobile version