सड़क पर उड़े 500 व 100 के नोट

चुनने के लिए दो गाड़ियों के बीच टक्कर, दो घायल मालबाजार : सड़क पर रुपए उड़ने लगे है. रास्ते पर पड़े 500 व 100 रुपये के नोट चुनने के दौरान दो लोग दुर्घटनाग्रस्त हो गये. साथ ही दो गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गया. मंगलवार दोपहर को माल ब्लॉक के बागराकोट ग्राम पंचायत इलाके के चंदाकंपनी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 20, 2019 1:44 AM

चुनने के लिए दो गाड़ियों के बीच टक्कर, दो घायल

मालबाजार : सड़क पर रुपए उड़ने लगे है. रास्ते पर पड़े 500 व 100 रुपये के नोट चुनने के दौरान दो लोग दुर्घटनाग्रस्त हो गये. साथ ही दो गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गया. मंगलवार दोपहर को माल ब्लॉक के बागराकोट ग्राम पंचायत इलाके के चंदाकंपनी के पास 31नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक गाड़ी 500 व 100 रुपए के नोट गिराकर चला गया.

यह खबर फैलते ही सड़क पर रुपए चुनने वालों की भीड़ जुटने लगी. उसी समय वहां से गुजर रहे एक डंपर ने भीड़ को देखकर ब्रेक लगाते हुए गाड़ी रोकी. लेकिन अचानक ब्रेक लगाने के कारण पीछे से आ रही बिजली आपूर्ति कंपनी की गाड़ी ने डंपर को धक्का मार दिया.

बाद में गाड़ी को पीछे लेने में एक यात्री वाही मैजिक गाड़ी से टक्कर हो गयी. मैजिक गाड़ी के दो यात्री घायल हो गये. घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर दोनों गाड़ियों को जब्त कर लिया. लेकिन सड़क पर किसने रुपए गिराये और क्यों इसका पता नहीं चल पाया है.

Next Article

Exit mobile version