माध्यमिक छात्रा ने किया आत्मदाह का प्रयास

अस्पताल में भर्ती सिलीगुड़ी : माध्यमिक की एक छात्रा के आत्मदाह की कोशिश की. शनिवार दोपहर यह घटना सिलीगुड़ी से सटे नक्सलबाड़ी के रथखोला इलाके में हुई. अधजली अवस्था में छात्रा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले का तार इलाके के एक हैवीवेट नेता के साथ भी जुड़ते दिख रहा है. रथखोला […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 17, 2019 12:55 AM

अस्पताल में भर्ती

सिलीगुड़ी : माध्यमिक की एक छात्रा के आत्मदाह की कोशिश की. शनिवार दोपहर यह घटना सिलीगुड़ी से सटे नक्सलबाड़ी के रथखोला इलाके में हुई. अधजली अवस्था में छात्रा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले का तार इलाके के एक हैवीवेट नेता के साथ भी जुड़ते दिख रहा है.
रथखोला निवासी छात्रा ने दोपहर के समय घर में खुद को आग लगा ली. घरवालों व पड़ोसियों ने उसे फौरन नक्सलबाड़ी ब्लॉक अस्पताल पहुंचाया. प्राथमिक चिकित्सा के बाद छात्रा को उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल रेफर कर दिया गया. लेकिन परिवार वालों ने पीड़ित छात्रा को सिलीगुड़ी के सेवक रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है.
अस्पताल प्रबंधन ने घटना की जानकारी सिलीगुड़ी थाना पुलिस को दे दी है. खबर लिखे जाने तक किसी भी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं करायी गयी है. इधर, विश्वस्त सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार छात्रा अपने परिवार सहित नक्सलबाड़ी के रथखोला में एक हैवीवेट व्यक्ति के घर किराये पर रहती है. आरोप है कि उसका छात्रा के साथ अवैध संबध स्थापित हो गया था.
जिसकी वजह से छात्रा के गर्भवती होने की भी संभावना है. पीड़िता उस व्यक्ति पर शादी का दबाव देने लगी थी. इसी बात पर बीते शुक्रवार को दोनों के बीच हाथीपाई भी हुई. हैवीवेट व्यक्ति की पत्नी ने भी छात्रा को पीटा. इसी घटना के बाद शनिवार दोपहर पीड़िता ने खुद को जलाने की कोशिश की है.

Next Article

Exit mobile version