टोटो चालक की लापरवाही से बच्चे की गयी जान

चालक की लापरवाहीसे दुर्घटना सिलीगुड़ी : टोटो(ई रिक्शा) चालक की लापरवाही से एक ढ़ाई वर्षीय शिशु की मौत हो गई. यह घटना शनिवार को एनजेपी थाना के साहुडांगी इलाके में हुई है. मृतक का नाम आयुष बर्मन बताया गया है. स्थानीय सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आयुष इलाके के अन्य बच्चों के साथ खेल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 10, 2019 1:25 AM

चालक की लापरवाहीसे दुर्घटना

सिलीगुड़ी : टोटो(ई रिक्शा) चालक की लापरवाही से एक ढ़ाई वर्षीय शिशु की मौत हो गई. यह घटना शनिवार को एनजेपी थाना के साहुडांगी इलाके में हुई है. मृतक का नाम आयुष बर्मन बताया गया है. स्थानीय सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आयुष इलाके के अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था. खेल-खेल में वह पास पास खड़े एक टोटो में चढ़ गया.

टोटो में चाबी लगी थी. बच्चे ने जैसे ही टोटो के हैंडल पर हाथ लगाया,गाड़ी चल पड़ी. अचानक टोटो चलन से आयुष छिटककर छोड़ी दूर जा गिरा. उसके सर पर काफी चोटें आयी. वह जोर-जोर से रोने लगा. अन्य बच्चे तथा परिवार को लोग रोने की आवाज सुनकर दौड़े-दौड़े आए. आयुष के सिर से खून निकल रहा था. उसे तुरंत सिलीगुड़ी जिला अस्पताल लाया गया.

जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद से इलाके में शोक की लहर रही है. परिवार वालों ने टोटो चालक पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

Next Article

Exit mobile version