सर्किट बेंच के कार्यक्रम में विपक्ष की रही ‘नो एंट्री’

सभी ने कहा : अफसोस तो है, लेकिन काम शुरू होने की खुशी है जलपाईगुड़ी : कलकत्ता हाइकोर्ट की सर्किट बेंच जलपाईगुड़ी में स्थापित करने के लिए वर्तमान विरोधी दलों ने कभी समन्वय कमेटी के बैनर तले आन्दोलन चलाया था. लेकिन सर्किट बेंच के उद्घाटन कार्यक्रम में उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया. किसी ने सड़क […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 10, 2019 1:22 AM

सभी ने कहा : अफसोस तो है, लेकिन काम शुरू होने की खुशी है

जलपाईगुड़ी : कलकत्ता हाइकोर्ट की सर्किट बेंच जलपाईगुड़ी में स्थापित करने के लिए वर्तमान विरोधी दलों ने कभी समन्वय कमेटी के बैनर तले आन्दोलन चलाया था. लेकिन सर्किट बेंच के उद्घाटन कार्यक्रम में उन्हें आमंत्रित नहीं किया गया. किसी ने सड़क पर बड़े पर्दे पर कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखा, तो कोई टीवी पर ही कार्यक्रम देखकर खुश होता रहा.
कार्यक्रम में सिर्फ राज्यसभा के पूर्व सांसद देवप्रसाद राय को आमंत्रित किया गया था. बीमार होने के बावजूद वह कार्यक्रम में शामिल हुए. हालांकि, आखिरकार सर्किट बेंच चालू होने पर सभी बेहद खुश हैं.
जिला कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल घोष दस्तीदार से कांग्रेस के जिला महा सचिव अमित भट्टाचार्य सहित दिग्गज नेताओं ने थाना मोड़ पर लगे पर्दे पर कार्यक्रम देखा. निर्मल घोष दस्तीदार ने बताया कि आमंत्रण नहीं मिला, लेकिन सर्किट बेंच के उद्घाटन से उन्हें खुशी है. जिला वाम मोर्चा संयोजक सलिल आचार्य ने बताया कि आमंत्रण नहीं मिला है. लेकिन खुश हैं कि आम लोगों का आन्दोलन सफल हुआ.
भाजपा के प्रतिनिधि भी आसपास नजर नहीं आये.
जिला भाजपा अध्यक्ष देवाशीष चक्रवर्ती ने कहा कि यह एक जुडिशियल कार्यक्रम है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 8 फरवरी को पहले ही सर्किट बेंच का उद्घाटन कर दिया था. काम शुरू होने से वह काफी खुश हैं. जलपाईगुड़ी सदर विधानसभा के कांग्रेस विधायक सुखविलास वर्मा ने अफसोस जताते हुए कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम हुआ, लेकिन उन्हें आमंत्रण नहीं मिला.

Next Article

Exit mobile version