जंक्शन इलाके के लॉज में फंदे से लटकता मिला शव

शव के पास से सुसाइड नोट बरामद सिलीगुड़ी : एक लॉज के कमरे से एक व्यक्ति का पंखे से लटका शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गयी. मंगलवार की सुबह यह घटना शहर के प्रधान नगर थाना अंतर्गत सिलीगुड़ी जंक्शन इलाका में घटी है. जानकारी मिलते ही प्रधान नगर थाना पुलिस मौके पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 6, 2019 1:39 AM

शव के पास से सुसाइड नोट बरामद

सिलीगुड़ी : एक लॉज के कमरे से एक व्यक्ति का पंखे से लटका शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गयी. मंगलवार की सुबह यह घटना शहर के प्रधान नगर थाना अंतर्गत सिलीगुड़ी जंक्शन इलाका में घटी है. जानकारी मिलते ही प्रधान नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज भेजा. पुलिस मृतक के परिवार के साथ संपर्क की कोशिश कर रही है.

मृतक की पहचान दक्षिण चौबीस परगना जिले के निवासी तन्मय खाड़ा के रूप में की गयी है. उसके कमरे से शराब व पानी की बोतल, सिगरेट का पैकेट, जली सिगरेट का टोटा, नमकीन का पैकेट आदि बरामद हुआ है. सीलिंग फैन से गमछा व कपड़े के फंदे से उसका शव लटका हुआ था. बिस्तर पर पड़ा दो पन्ने का एक सुसाइड नोट भी पुलिस के हाथ लगा है.

प्रधान नगर थाना पुलिस ने प्राथमिक जांच के आधार पर बताया कि पारिवारिक समस्या व मानसिक अवसाद की वजह से व्यक्ति ने यह कदम उठाया हो सकता है. सोमवार की शाम को ही उसने लॉज में कमरा किराया पर लिया था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. उसके परिवार तक जानकारी पहुंचाने की कोशिश की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version