पानीटंकी से बांग्लादेशी गिरफ्तार

नेपाल से भारत में प्रवेश कर रहा था खोरीबाड़ी : एसएसबी 41वीं बटालियन के जवानों ने नेपाल से भारत की तरफ आ रहे एक बांग्लादेशी नागरिक को गिरफ्तार कर लिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार एसएसबी जवानों ने नियमित जांच के दौरान नेपाल से आ रहे एक व्यक्ति की. उसके पास वैध कागजात नहीं मिले. उसके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 3, 2019 1:40 AM

नेपाल से भारत में प्रवेश कर रहा था

खोरीबाड़ी : एसएसबी 41वीं बटालियन के जवानों ने नेपाल से भारत की तरफ आ रहे एक बांग्लादेशी नागरिक को गिरफ्तार कर लिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार एसएसबी जवानों ने नियमित जांच के दौरान नेपाल से आ रहे एक व्यक्ति की. उसके पास वैध कागजात नहीं मिले. उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

एसएसबी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार व्यक्ति का नाम मोहम्मद मूसा मियां ,पिता -खलीलुर्रहमान, उम्र -32 साल है. वह बांग्लादेश के पटुआखाली जिले का रहने वाला है .उसे खोरीबाड़ी थाना क्षेत्र के पानीटंकी में नियमित चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया .इस अभियान में एएसआई पुष्पराज एवं पांच जवान शामिल थे.

गिरफ्तार व्यक्ति के पास से एक मोबाइल फोन,दो सिम कार्ड , नेपाली मुद्रा , बांग्लादेशी मुद्रा एवं नेपाली बस टिकट बरामद किया गया. इस बाबत खोरीबाड़ी थाना प्रभारी नीलम संजीव कुजूर ने कहा कि आरोपी को सिलीगुड़ी अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया .

Next Article

Exit mobile version