आरपीएफ परीक्षा में फर्जी अभ्यर्थी गिरफ्तार

आरोपी झारखंड का रहने वाला, जांच में जुटी पुलिस सिलीगुड़ी : रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) की परीक्षा देने आये एक फर्जी परीक्षार्थी को एनजेपी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का नाम अखिलेश कुमार मंडल बताया गया है. शनिवार को उसे जलपाईगुड़ी अदालत में पेश किया गया. सूत्रों से प्राप्त जानकरी के अनुसार शुक्रवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 3, 2019 1:39 AM

आरोपी झारखंड का रहने वाला, जांच में जुटी पुलिस

सिलीगुड़ी : रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (आरपीएफ) की परीक्षा देने आये एक फर्जी परीक्षार्थी को एनजेपी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का नाम अखिलेश कुमार मंडल बताया गया है. शनिवार को उसे जलपाईगुड़ी अदालत में पेश किया गया.
सूत्रों से प्राप्त जानकरी के अनुसार शुक्रवार को सिलीगुड़ी के एनजेपी स्टेशन संलग्न आरपीएफ कार्यालय में आरपीएफ भर्ती की परीक्षा चल रही था. इस दौरान आरपीएफ अधिकारियों को एक परीक्षार्थी पर शक हुआ. पूछताछ के दौरान उस युवक के बातों में कई गड़बड़ी मिली.
आरपीएफ के अधिकारियों ने एनजेपी थाना पुलिस को इसकी जानकारी दे दी.
खबर मिलते ही एनजेपी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तथा आरोपी को गिरफ्तार कर अपने साथ थाने ले आई. पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी अखिलेश कुमार मंडल झारखंड का रहने वाला है. वह बिहार के मुजफ्फरपुर निवासी आरपीएफ परीक्षा के उम्मीदवार नितेश कुमार की जगह परीक्षा देने आया था.
आरपीएफ अधिकारियों को उसपर शक होने के बाद उसके दस्तावेजों की जांच की गयी. उसके बाद यह मामला प्रकाश में आया. शनिवार अखिलेश कुमार मंडल को जलपाईगुड़ी जिला अदालत में पेश किया गया. जहां कोर्ट ने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया है. फिलहाल एनजेपी थाना की पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version