आतंकवादी हमले के शहीदों को वाममोर्चा ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

कूचबिहार : कश्मीर में आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देकर कूचबिहार शहर व विभिन्न महकमा में वाममोर्चा की ओर से रैली निकाली गयी. रैली से दीदी व मोदी को नाटक बंद कर चीटफंड पीड़ितों के रुपए लौटाने व दोषियों की गिरफ्तारी की मांग उठायी गयी. आतंकवादी गतिविधियों के खिलाफ उचित कदम उठाने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2019 1:32 AM

कूचबिहार : कश्मीर में आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देकर कूचबिहार शहर व विभिन्न महकमा में वाममोर्चा की ओर से रैली निकाली गयी. रैली से दीदी व मोदी को नाटक बंद कर चीटफंड पीड़ितों के रुपए लौटाने व दोषियों की गिरफ्तारी की मांग उठायी गयी. आतंकवादी गतिविधियों के खिलाफ उचित कदम उठाने के नारे लगाये गये.

बुधवार को पार्टी के कूचबिहार जिला सदर कार्यालय से रैली निकालकर शहर के महत्वपूर्ण सड़कों की परिक्रमा कर वापस कार्यालय में समाप्त किया गया. रैली में जिला वाममोर्चा संयोजक तारिणी राय, सीपीआई(एम) नेता अनंत राय, महानंद साहा, अमित दत्त, फॉरवर्ड ब्लॉक नेता दीपक सरकार सहित अन्य नेताओं ने कदम मिलाया. कूचबिहार के साथ ही जिले के तुफानगंज, दिनहाटा में भी पार्टी की ओर से दिग्गज नेताओं ने शरीदों को श्रद्धांजलि के साथ रैली निकाली.

Next Article

Exit mobile version