सौरभ चक्रवर्ती की पायलट कार व ऑटो के बीच टक्कर, छात्र जख्मी

विधायक ने अस्पताल पहुंचकर जाना घायलों का हाल अलीपुरद्वार : विधायक सौरभ चक्रवर्ती के काफिले के धक्के से ऑटो में सवार कई माध्यमिक परीक्षार्थी जख्मी हो गये. यह घटना बुधवार शाम के लगभग 4 बजे 31 सी राष्ट्रीय राजमार्ग के ढालकर दुर्गाबाड़ी के सामने घटी है. हालांकि राहत की बात यह रही कि परीक्षार्थी परीक्षा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2019 1:32 AM

विधायक ने अस्पताल पहुंचकर जाना घायलों का हाल

अलीपुरद्वार : विधायक सौरभ चक्रवर्ती के काफिले के धक्के से ऑटो में सवार कई माध्यमिक परीक्षार्थी जख्मी हो गये. यह घटना बुधवार शाम के लगभग 4 बजे 31 सी राष्ट्रीय राजमार्ग के ढालकर दुर्गाबाड़ी के सामने घटी है. हालांकि राहत की बात यह रही कि परीक्षार्थी परीक्षा खत्म होने के बाद घर लौट रहे थे. दुर्घटनाग्रस्त ऑटो के यात्रियों को तुरंत अलीपुरद्वार अस्पताल में लाया गया. दो माध्यमिक परीक्षार्थियों की हालत गंभीर बतायी गयी है. हालांकि विधायक को इसमें कोई चोट नहीं लगी है.
विधायक ने अपने काफिले की गाड़ी से माध्यमिक परीक्षार्थियों को अलीपुरद्वार अस्पताल पहुंचाया. जख्मी अन्य आम यात्रियों को दूसरी गाड़ी में अस्पताल पहुंचाया गया. घटना के बाद विधायक दलीय काम छोड़कर अस्पताल पहुंचे. उन्होंने घायलों के इलाज में हर प्रकार से सहयोग का आश्वासन दिया.
बुधवार शाम साढ़े तीन बजे राष्ट्रीय राजमार्ग के दुर्गाबाड़ी के पास सौरभ चक्रवर्ती के पायलट के साथ ऑटो का आमने सामने भिड़ंत हो गया. धक्के से ऑटो सड़क पर उलट गया. ऑटो के यात्री छीटककर सड़क पर जा गिरे. घटना में ऑटो में सवार माध्यमिक परीक्षार्थी जख्मी हो गये. स्थानीय लोगों ने राहत कार्य करते हुए छह यात्रियों को अलीपुरद्वार अस्पताल पहुंचाया.

Next Article

Exit mobile version