तीन छात्रों ने पुलिस के समक्ष किया सरेंडर

सिलीगुड़ी : सोशल मीडिया पर कथित देश विरोधी टिप्पणियों की शिकायतें पुलिस और प्रशासन के लिए सिरदर्द बनती जा रही हैं. इस क्रम में सिलीगुड़ के तीन छात्रों ने कथित देश विरोधी टिप्पणी के आरोप में पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया है. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर मंगलवार अदालत में पेश किया. अदालत ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 20, 2019 1:49 AM

सिलीगुड़ी : सोशल मीडिया पर कथित देश विरोधी टिप्पणियों की शिकायतें पुलिस और प्रशासन के लिए सिरदर्द बनती जा रही हैं. इस क्रम में सिलीगुड़ के तीन छात्रों ने कथित देश विरोधी टिप्पणी के आरोप में पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया है. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर मंगलवार अदालत में पेश किया.

अदालत ने तीनों छात्रों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इस घटना के बाद से इलाके में खलबली मची हुयी है. आरोपी तीनों छात्र सूर्यसेन महाविद्यालय के छात्र बताये जा रहे हैं. इनके नाम प्रसेनजीत आचार्य, असीत मोदक व आकाश दास हैं. तीनों शहर के भानु नगर इलाका निवासी है.

जानकारी के मुताबिक, पुलवामा हमले को लेकर प्रसेनजीत आचार्य ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक आपत्तिजनक पोस्ट की. कुछ ही देर यह पोस्ट वायरल हो गयी. लोगों ने प्रसेनजीत को गाली-गलौज के साथ धमकी भी देने लगे. इसी बीच इन तीनों को कहीं से मालूम हुआ कि कई लोग उनका घर तलाश रहे हैं.
लोगों के गुस्से से बचने के लिए तीनों ने मंगलवार सुबह सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस के भक्ति नगर थाना पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जलपाईगुड़ी अदालत में पेश किया. अदालत ने तीनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वहीं दो दिन पहले उत्तर बंगाल विवि की एक छात्रा के घर पर इसी तरह के आरोप में हमला किया गया.

Next Article

Exit mobile version