ममता के आंदोलन को विकास बोर्ड का समर्थन

दिल्ली में धरना के बाद वापस लौटे तामसंग केंद्र सरकार और प्रधानंत्री पर बोला हमला बागडोगरा : केंद्र सरकार तथा भाजपा के खिलाफ ममता बनर्जी द्वारा शुरू आंदोलन का पहाड़ के विभिन्न विकास बोर्डों ने समर्थन किया है. विकास बोर्ड के प्रतिनिधियों का कहना है कि केंद्र सरकार और भाजपा के खिलाफ ममता जहां भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 16, 2019 1:59 AM

दिल्ली में धरना के बाद वापस लौटे तामसंग

केंद्र सरकार और प्रधानंत्री पर बोला हमला
बागडोगरा : केंद्र सरकार तथा भाजपा के खिलाफ ममता बनर्जी द्वारा शुरू आंदोलन का पहाड़ के विभिन्न विकास बोर्डों ने समर्थन किया है. विकास बोर्ड के प्रतिनिधियों का कहना है कि केंद्र सरकार और भाजपा के खिलाफ ममता जहां भी आंदोलन करेंगी वहां विकास बोर्ड के सभी सदस्य शामिल होंगे. 2 दिन पहले ही नई दिल्ली में केंद्र सरकार के खिलाफ अरविंद केजरीवाल की पार्टी आप ने आंदोलन किया था. इस आंदोलन में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल हुई थी.
दार्जिलिंग पर्वतीय क्षेत्र से तमांग डेवलपमेंट बोर्ड के सदस्य संजय मोक्तान तथा लेपचा डेवलपमेंट के चेयरमैन एलएन तामसंग भी शामिल हुए थे. यह दोनों शुक्रवार को नई दिल्ली से दार्जिलिंग लौट आए हैं. नई दिल्ली से बागडोगरा एयरपोर्ट पर उतरने के बाद यह दोनों नेता सीधे दार्जिलिंग एवं कालिमपोंग के लिए रवाना हो गए. बागडोगरा एयरपोर्ट पर संवाददाताओं से बातचीत करते हुए. इन लोगों ने कहा कि हम सभी ममता बनर्जी के साथ हैं. उनके आंदोलन को समर्थन देने के लिए ही वह लोग दिल्ली गए थे. आंदोलन में शामिल होकर उन्हें खुशी हो रही है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने पहाड़ के विकास के लिए कई योजनाओं की शुरूआत की है.
विभिन्न जातियों के लिए विकास बोर्ड बना कर ना केवल उन जातियों के विकास योजनाओं को पूरा किया जा रहा है बल्कि उनकी कला एवं संस्कृति को भी बढ़ावा दिया जा रहा है. ममता बनर्जी विकास का काम करती हैं. सिर्फ वही नहीं पहाड़ के तमाम डेवलपमेंट बोर्ड के सदस्य ममता बनर्जी के साथ हैं. उन्होंने उस मौके पर केंद्र की भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के खिलाफ जब भी ममता बनर्जी आंदोलन करेगी वह सभी लोग उसमें शामिल होंगे.

Next Article

Exit mobile version