चोरी के आरोप में सिलीगुड़ी से 6 रोहिंग्‍या मुसलमान गिरफ्तार

सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी के निकट खोरीबाड़ी इलाके से 6 रोहिंग्या मुसलमानों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें एक महिला भी शामिल है. इन लोगों की गिरफ्तारी से पुलिस एवं प्रशासन में खलबली मची हुई है. फिलहाल इन लोगों को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. यह लोग कहां से आये और कहां रहते […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 9, 2019 9:37 PM

सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी के निकट खोरीबाड़ी इलाके से 6 रोहिंग्या मुसलमानों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें एक महिला भी शामिल है. इन लोगों की गिरफ्तारी से पुलिस एवं प्रशासन में खलबली मची हुई है. फिलहाल इन लोगों को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. यह लोग कहां से आये और कहां रहते हैं, इसकी पूरी जानकारी जुटाने में पुलिस लगी हुई है.

इनकी गिरफ्तारी की खबर लगते ही सिलीगुड़ी से भी पुलिस के कई आला अधिकारी खोरीबाड़ी थाना पहुंच चुके हैं. इनसे पूछताछ की जा रही है. जिन 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है यह सभी म्यांमार वर्मा के रहने वाले हैं.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को शहीदुल हक (20), रबिनुल अहमद (35), मोहम्मद ईमादुल (33), मोहम्मद रियाज (25), अली अहमद तथा जानू आरा (40) को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ में इन लोगों ने अपने आपको म्यांमार का रहने वाला बताया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

Next Article

Exit mobile version