कूचबिहार : 33 माध्यमिक परीक्षार्थियों का भविष्य अधर में, एडमिट कार्ड नहीं मिलने से नाराज परीक्षार्थियों ने दिया धरना

कूचबिहार : विद्यालय प्रबंधन एवं मध्य शिक्षा पर्षद कीलापरवाही के कारण मयनागुड़ी हाईस्कूल के 33 माध्यमिक परीक्षार्थी संकट में फंस गये. 12 फरवरी से इस साल का माध्यमिक परीक्षा शुरू होगी. जिले के 1 नंबर ब्लॉक के मौआमारी ग्राम पंचायत अंतर्गत मयनागुड़ी हाईस्कूल के परीक्षार्थियों के लिए एडमिट कार्ड आ चुका है. लेकिन यहां के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 6, 2019 4:09 AM

कूचबिहार : विद्यालय प्रबंधन एवं मध्य शिक्षा पर्षद कीलापरवाही के कारण मयनागुड़ी हाईस्कूल के 33 माध्यमिक परीक्षार्थी संकट में फंस गये. 12 फरवरी से इस साल का माध्यमिक परीक्षा शुरू होगी. जिले के 1 नंबर ब्लॉक के मौआमारी ग्राम पंचायत अंतर्गत मयनागुड़ी हाईस्कूल के परीक्षार्थियों के लिए एडमिट कार्ड आ चुका है. लेकिन यहां के 33 विद्यार्थियों का एडमिटकार्ड अबतक स्कूल में नहीं पहुंचा है.

इसे लेकर इन माध्यमिक परीक्षार्थियों का परीक्षा देना अब मुश्किल लग रहा है. इस स्थिति में मंगलवार को विद्यालय के प्रधान शिक्षक के कक्ष में माध्यमिक परीक्षार्थी व उनके अभिभावक धरने पर बैठ गये.

दो फरवरी को परेशान 33 परीक्षार्थी अपने अभिभावक के साथ मयनागुड़ी हाईस्कूल के प्रधान शिक्षक के साथ एडमिट कार्ड को लेकर बातचीत करने पहुंचे थे. विद्यालय के प्रधान शिक्षक सुब्रत मुखर्जी ने दो दिनों के भीतर एडमिट कार्ड आ जाने का आश्वासन दिया था. लेकिन दो दिनों बाद जब परीक्षार्थी दोबारा एडमिट कार्ड लेने पहुंचे तो प्रधान शिक्षक ने बताया कि उन्हें पता नहीं कि उनका एडमिटकार्ड आयेगा भी या नहीं.
प्रधान शिक्षक के इस तरह के गैर जिम्मेदाराना वयान से 33 माध्यमिक परीक्षार्थी व उनके अभिभावकों का गुस्सा फूट पड़ा. इसके बाद वह एडमिट कार्ड नहीं मिलने तक के लिए धरने पर बैठ गया. खबर लिखे जाने तक मयनागुड़ी हाईस्कूल में परीक्षार्थियों का धरना आन्दोलन जारी था.

Next Article

Exit mobile version