धूपगुड़ी: छेड़खानी का विरोध करने पर शिक्षक की पिटाई

धूपगुड़ी : शराब के नशे में धुत्त कुछ युवकों ने एक स्कूल के मुख्य गेट के सामने ही एक छात्रा से छेड़खानी करने का दस्साहस किया. इस घटना का जब स्कूल से आ रहे दो शिक्षकों ने विरोध किया तो नशेड़ियों ने एक शिक्षक तापस सूत्रधर की जमकर पिटाई कर दी जिसके बाद स्कूल के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 3, 2019 1:38 AM
धूपगुड़ी : शराब के नशे में धुत्त कुछ युवकों ने एक स्कूल के मुख्य गेट के सामने ही एक छात्रा से छेड़खानी करने का दस्साहस किया. इस घटना का जब स्कूल से आ रहे दो शिक्षकों ने विरोध किया तो नशेड़ियों ने एक शिक्षक तापस सूत्रधर की जमकर पिटाई कर दी जिसके बाद स्कूल के आसपास खलबली मच गयी.
शुक्रवार यह घटना धूपगुड़ी के विद्याश्रम दिव्यज्योति विद्या निकेतन हाई स्कूल में घटी है. उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को विद्या निकेतन हाई स्कूल की वार्षिक क्रीड़ा प्रतियोगिता थी. इसको लेकर वहां छात्र-छात्राओं का जमघट थी. प्रतियोगिता की समाप्ति के बाद मैदान से कई छात्राएं लौट रहीं थी. उसी समय गेट के सामने दीपंकर बर्मन समेत 5-7 युवक नशे की हालत में खड़े थे. उनमें से एक युवक बीच बीच में स्कूल अहाते में घुस रहा था और कभी बाहर जा रहा था.
आरोप है कि उसी दौरान उस युवक ने छात्रा के बदन पर हाथ लगाया. उसी समय मैदान की तरफ से दो शिक्षक भी आ रहे थे. उन्होंने जब नशेड़ी युवक को नौवीं कक्षा की छात्रा के बदन पर हाथ लगाते देखा तो वे तुरत आगे बढ़े और युवक की हरकत का प्रतिवाद किया. उसके बाद ही युवकों ने शिक्षक तापस सूत्रधर की जमकर पिटाई कर दी. घटना की शिकायत स्कूल के प्रधान शिक्षक ने धूपगुड़ी थाने में दर्ज करायी. इनके अलावा तापस सूत्रधर ने भी अलग से थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस ने घटना की छानबीन शुरू कर दी है.

Next Article

Exit mobile version