छह किलोमीटर पैदल चलकर लाल कोठी पहुंचीं मुख्यमंत्री, जीटीए मुख्यालय व सड़कों को चमकाने का दिया निर्देश

दार्जिलिंग/सिलीगुड़ी : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार शाम को दार्जिलिंग पहाड़ का अपना सफर पूरा करके सिलीगुड़ी लौट आयीं.इससे पहले उन्होंने लाल कोठी में जीटीए के पदाधिकारियों व अधिकारियों के साथ एक संक्षिप्त बैठक की. इसमें उन्होंने जीटीए सचिवालय लाल कोठी को चकाचक करने का निर्देश दिया. साथ ही सर्किट हाउस और लाल कोठी तक की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 25, 2019 1:42 AM

दार्जिलिंग/सिलीगुड़ी : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार शाम को दार्जिलिंग पहाड़ का अपना सफर पूरा करके सिलीगुड़ी लौट आयीं.इससे पहले उन्होंने लाल कोठी में जीटीए के पदाधिकारियों व अधिकारियों के साथ एक संक्षिप्त बैठक की. इसमें उन्होंने जीटीए सचिवालय लाल कोठी को चकाचक करने का निर्देश दिया. साथ ही सर्किट हाउस और लाल कोठी तक की सड़क की मरम्मत का भी निर्देश दिया.

मुख्यमंत्री ने फंड की फिक्र नहीं करने की बात कहते हुए तुरंत काम शुरू करने को कहा.उनके निर्देशानुसार सड़क मरम्मत के लिए सामग्री मंगायी जानी शुरू कर दी गयी है. सुबह मुख्यमंत्री दार्जिलिंग के रिचमांड हिल सरकारी अतिथिगृह से निकलीं और करीब छह किलोमीटर पैदल चलकर गांधी रोड होते हुए लाल कोठी पहुंचीं.

उनके साथ पुलिस आइजी मनोज वर्मा, एसपी अखिलेश चतुर्वेदी, अमरनाथ आदि मौजूद थे. लाल कोठी में जीटीए प्रशासक बोर्ड के चेयरमैन विनय तामांग, उप चेयरमैन अनित थापा, जीटीए के मुख्य सचिव आदि ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया. दोपहर करीब 2.30 बजे मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सरकारी अतिथिगृह से सिलीगुड़ी के लिए निकलीं.

मुख्यमंत्री शाम करीब 4.45 बजे सिलीगुड़ी स्थित मिनी सचिवालय उत्तरकन्या पहुंचीं और अपने बंगले में विश्राम के लिए चली गयीं. उन्होंने न तो कोई बैठक की और न ही मीडिया से बातचीत. वह शुक्रवार को दोपहर बाद करीब 3.30 बजे बागडोगरा हवाई अड्डे से कोलकाता के लिए रवाना होंगी. बता दें कि गत 21 जनवरी की रात मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सिलीगुड़ी में उत्तरबंग उत्सव का उद्घाटन करने के बाद दार्जिलिंग पहुंचीं थीं.

Next Article

Exit mobile version