बालुरघाट : पुलिस के सहयोग से रूकी नाबालिग की शादी

दक्षिण दिनाजपुर जिले के कुमारगंज में एक बार फिर से प्रशासन ने एक नाबालिग की शादी रूकवायी और परिवार से लड़की के बालिग नहीं तक शादी नहीं करने का मुचलका लिखवाया. घटना कुमारगंज थाने के मस्जिदपाड़ा इलाके की है. जानकारी के मुताबिक 16 साल की लड़की की शादी बालुरघाट ब्लॉक अस्पतालपाड़ा में तय हुयी थी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2019 1:38 AM

दक्षिण दिनाजपुर जिले के कुमारगंज में एक बार फिर से प्रशासन ने एक नाबालिग की शादी रूकवायी और परिवार से लड़की के बालिग नहीं तक शादी नहीं करने का मुचलका लिखवाया. घटना कुमारगंज थाने के मस्जिदपाड़ा इलाके की है. जानकारी के मुताबिक 16 साल की लड़की की शादी बालुरघाट ब्लॉक अस्पतालपाड़ा में तय हुयी थी.

इस बारे में खबर पाकर चाईल्ड लाइन नामक एनजीओ के लोग हरकत में आये और उन्होंने प्रशासन की मदद से शादी रूकवायी. लड़की के घर कुमारगंज के बीडीओ देवदत्त चक्रवर्ती, ज्वाइंट बीडीओ खेमसुंदर मंडल, कुमारगंज थाने के ओसी सुदीप्त दास, एएसआई संजय रविदास, एएसआई विप्लव साहा, एएसआई अब्दुल हन्नान, जिला कानूनी परिसेवा के मिजानुर रहमान व कई अन्य पहुंचे. उस समय तक लड़की को हल्दी लग चुकी थी और शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही थी.

Next Article

Exit mobile version