धूपगुड़ी : डुडुआ नदी में मिली विरल प्रजाति की मछली

धूपगुड़ी : डुवार्स की डुडुआ नदी में विरल प्रजाति की तीन मछलियां मिलने से आम लोगों में उत्सुकता देखी गयी. मंगलवार की सुबह धूपगुड़ी के जिला परिषद के डाकबंगला इलाके के अस्थायी माछबाजार में एक मछली व्यवसायी के पास इन मछलियों को देखा गया. कई ग्राहकों ने मछलियों के साथ सेल्फी भी ली. एक तरह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2019 1:17 AM

धूपगुड़ी : डुवार्स की डुडुआ नदी में विरल प्रजाति की तीन मछलियां मिलने से आम लोगों में उत्सुकता देखी गयी. मंगलवार की सुबह धूपगुड़ी के जिला परिषद के डाकबंगला इलाके के अस्थायी माछबाजार में एक मछली व्यवसायी के पास इन मछलियों को देखा गया.

कई ग्राहकों ने मछलियों के साथ सेल्फी भी ली. एक तरह से इन विरल मछलियों को देखने के लिये माछबाजार में मजमा लग गया था. हालांकि जैसे ही विरल मछलियों की बात का जिक्र हुआ मछली व्यवसायी मछलियों को लेकर वहां से चुपके से निकल गये. सभी का यही कहना है कि इस तरह की मछलियों को पहले कभी नहीं देखा गया है.

एक मछुआरे ने कहा कि आम तौर पर इस तरह की मछलियां समुद्र में पायी जाती हैं. लेकिन इनके शल्क बेहद कड़े होने के चलते ये खायी नहीं जाती हैं. इसके बावजूद मछुआरे इन मछलियों को आखिर बाजार में लाया ही क्यों गया? यह सवाल अनुत्तरित रह ही जाता है.

Next Article

Exit mobile version