मयनागुड़ी : सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, छह जख्मी

मयनागुड़ी : मयनागुड़ी के लोगों के लिये मंगलवार का दिन काफी मनहूस साबित हुआ. इलाके के दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि छह लोग घायल हो गये. घायलों में से कुछ की हालत गंभीर बतायी जा रही है. पुलिस की ओर से दोनों दुर्घटनाओं की जांच शुरू कर दी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2019 1:22 AM
मयनागुड़ी : मयनागुड़ी के लोगों के लिये मंगलवार का दिन काफी मनहूस साबित हुआ. इलाके के दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि छह लोग घायल हो गये. घायलों में से कुछ की हालत गंभीर बतायी जा रही है. पुलिस की ओर से दोनों दुर्घटनाओं की जांच शुरू कर दी गयी है.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पहली दुर्घटना लाटागुड़ी जंगल के बीच स्थित चुकचुकी गेट के पास घटी. जिसमें एक बाइक सवार को बचाने के क्रम में मिनी बस के चालक ने नियंत्रण खो दिया. जिसमें बस सड़क किनारे गड्ढ़े में पलट गयी.
इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि छह घायल हो गये. मंगलवार दोपहर 2 बजे एक मिनी बस चालसा से लाटागुड़ी आ रही थी. उस समय चुकचुकी गेट के पास एक बाइक के साथ भीड़ंत के बाद मिनी बस पलट गयी.
घटना में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि दूसरा बाइक सवार की हालत नाजुक बतायी गयी है. स्थानीय लोगों ने राहत कार्य करते हुए बाइक व मिनी बस के घायल यात्रियों को अस्पताल में भेजा. घटना की खबर पाकर मेटेली थाना पुलिस मौके पर पहुंची.
पुलिस ने दोनों गाड़ियों को जब्त कर मेटेली थाने ले गयी. मृतक की पहचान अबतक नहीं हो सकी है. हालांकि बड़ाधिघी बागान लाइन निवासी होने का अंदेशा लगाया जा रहा है.
वहीं दूसरी घटना मंगलवार शाम मयनागुड़ी ब्लॉक के रामशाई में पिकनिक कर लौटते समय गाड़ी के साथ एक बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गया. घटना में एक युवक की मौत हो गयी है.

Next Article

Exit mobile version