कूचबिहार : बांग्लादेशी टाका के साथ तस्कर गिरफ्तार

कूचबिहार : सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) 100वीं वाहिनी के जवानों ने बांग्लादेश सीमा चौकी सिताई में रविवार 22500 बांग्लादेशी टाका के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार गिरफ्तार किया. मिली जानकारी के अनुसार भारत-बांग्लादेश की सीमा पर भारतीय किसानों द्वारा खेती करने के उद्देश्य से बीएसएफ की निगरानी में सीमा गेट पर तलाशी के साथ अंदर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 14, 2019 1:22 AM
कूचबिहार : सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) 100वीं वाहिनी के जवानों ने बांग्लादेश सीमा चौकी सिताई में रविवार 22500 बांग्लादेशी टाका के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार गिरफ्तार किया.
मिली जानकारी के अनुसार भारत-बांग्लादेश की सीमा पर भारतीय किसानों द्वारा खेती करने के उद्देश्य से बीएसएफ की निगरानी में सीमा गेट पर तलाशी के साथ अंदर जाने दिया जाता है. इसमें कुछ भारतीय किसान तस्करी में लिप्त होकर गलत फायदा उठाते हैं.
इसी दौरान किसान दुलू प्रमाणिक (48) को सीमा गेट से आगे गया था. वापसी के क्रम में बीएसएफ जवानों द्वारा तलाशी अभियान के दौरान उसके पास से बांग्लादेशी रूपयों की बरामदगी की गयी.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह तस्कर इलाके में काफी समय पहले से तस्करी में लिप्त रहा है. बांग्लादेशी टाका और गिरफ्तार तस्कर को सिताई थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया.
तस्कर के गिरफ्तारी में चौकस रहे 100वीं वाहिनी के बीएसएफ जवानों को समादेष्टा अवनीश रंजन ने बधाई दी है. उनका निरंतर प्रयास रहता है कि सीमा क्षेत्र की चौकसी ही सुरक्षा है.

Next Article

Exit mobile version