बिस्तर पर मिला विषैला सांप

मालबाजार : डुआर्स के गांव गाजलडोबा के 7 नंबर कालोनी निवासी गोसाई दास सरकार अभी नींद से जागा ही था. बिस्तर उठकर बैठा तो देखा कि मच्छरदानी के भीतर पैर के पास विषैला सांप बैठा है. सांप देखते ही घबराते हुए चिल्लाकर घर से बाहर दौड़ गया. खिड़की खोल दिये गये. सांप भी डरकर इधर-उधर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 6, 2018 1:22 AM
मालबाजार : डुआर्स के गांव गाजलडोबा के 7 नंबर कालोनी निवासी गोसाई दास सरकार अभी नींद से जागा ही था. बिस्तर उठकर बैठा तो देखा कि मच्छरदानी के भीतर पैर के पास विषैला सांप बैठा है. सांप देखते ही घबराते हुए चिल्लाकर घर से बाहर दौड़ गया. खिड़की खोल दिये गये. सांप भी डरकर इधर-उधर घुमने के बाद धीरे-धीरे खिड़की से बाहर निकल गया.
घटना की खबर फैलते ही आसपास के लोगों की भीड़ जुटने लगी. लेकिन सांप खुद ही निकल गया. गोसाई दास का कहना है कि बच्चे इसी बिस्तर पर बैठकर सुबह शाम पढ़ाई करते है. बिस्तर तक सांप का चढ़ जाना आतंक का कारण बन गया है. विशिष्ट पर्यावरण प्रेमी मानवेंद्र दे सरकार ने बताया कि वर्षा के समय सांप के गड्ढों में पानी भर जाता है. उस समय सांप ऊंचे स्थानों की तलाश पर लोगों के घरों में घुस जाते है. लेकिन सांप को तंग ना करे तो वे नहीं कांटते है.

Next Article

Exit mobile version