सड़क मरम्मत की मांग को लेकर किया पथावरोध

कूचबिहार : बदहाल सड़क मरम्मत की मांग पर दिनहाटा-गीतालदह राज्य सड़क के फकीर तकेया इलाके के लोगों ने रविवार को पथावरोध का रुख किया. यह सड़क पिछले कई महीनों में बदहाल पड़ा है. सड़क पर बड़े बड़े गड्ढे बन गये है. बारिश का पानी भरने से पूरा सड़क एक तालाब का आकार ले लिया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2018 3:59 AM
कूचबिहार : बदहाल सड़क मरम्मत की मांग पर दिनहाटा-गीतालदह राज्य सड़क के फकीर तकेया इलाके के लोगों ने रविवार को पथावरोध का रुख किया. यह सड़क पिछले कई महीनों में बदहाल पड़ा है. सड़क पर बड़े बड़े गड्ढे बन गये है. बारिश का पानी भरने से पूरा सड़क एक तालाब का आकार ले लिया है. छोटी बड़ी दुर्घटनाएं लगी रहती है. हाल हीं में दुर्घटना में मौत भी हो चुकी है. फिर भी प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है. मजबूरन रविवार को इलाकावासियों ने पथावरोध का रास्ता अपनाया.
पथावरोध की सूचना पर दिनहाटा थाना आईसी जौहर ज्योती राय की अगुवायी में पुलिसबल घटनास्थल पर पहुंचे. स्थानीय निवासी देवाशीष बर्मन, माणिक बर्मन, जीवनकृष्ण देवनाथ, जलील मिंया की अगुवायी में चले पथावरोध से वाहनों की आवाजाही बंद हो गयी. दिनहाटा-गीतालदह, दिनहाटा-नयारहाट, शुकारुरकुठी सहित विभिन्न रास्तों पर वाहनों की लम्बी कतार लग गयी. इससे आम यात्रियों को भारी परेशानी झेलनी पड़ी.
इधर गुस्साए इलाकावासियों ने बताया कि शनिवार को यहां कई दुर्घटनाएं घटी है. रविवार सुबह से चल रही पथावरोध की खबर पर लगभग 3 बजे लोकनिर्माण विभाग के एसिस्टेंट इंजीनियर अनुपम पाल वहां पहुंचे. उन्होंने आन्दोलनकारियों से बातचीत की. पुलिस की उपस्थिति में श्री पाल ने सड़क की जल्द मरम्मत का आश्वासन दिया. इसके बाद 3 बजे अवरोध हटा लिया गया.

Next Article

Exit mobile version