मेडिकल कॉलेज में जूनियर व सीनियर डॉक्टर भिड़े

सिलीगुड़ी : उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल चिकित्सा में लापरवाही के आरोप को लेकर अक्सर सुर्खियों में होता है, लेकिन इस बार दो चिकित्सकों के बीच हाथापाई हो गयी. ऑपरेशन थियेटर में जूनियर व सीनियर डॉक्टर अपनी मर्यादा भूलकर गाली-गलौज के साथ हाथापाई पर उतर आये. काफी छिपाने के बाद भी यह मामला राज्य […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 6, 2018 3:37 AM
सिलीगुड़ी : उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल चिकित्सा में लापरवाही के आरोप को लेकर अक्सर सुर्खियों में होता है, लेकिन इस बार दो चिकित्सकों के बीच हाथापाई हो गयी. ऑपरेशन थियेटर में जूनियर व सीनियर डॉक्टर अपनी मर्यादा भूलकर गाली-गलौज के साथ हाथापाई पर उतर आये.
काफी छिपाने के बाद भी यह मामला राज्य स्वास्थ्य शिक्षा निदेशक (डीएमइ) तक पहुंच गया है. मामले को छिपाने के लिए थाने में शिकायत तक दर्ज नहीं करायी गयी. स्वाभाविक रूप से मेडिकल कॉलेज का कोई भी पदाधिकारी इस मामले को लेकर मुंह नहीं खोल रहा है.विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को सर्जरी विभाग के दो डॉक्टर ऑपरेशन थियेटर में ऑपरेशन के लिए जा रहे थे.
जूनियर व सीनियर डॉक्टर के बीच पहले से ही तर्क-वितर्क जारी था. थियेटर में जाने के कुछ ही देर बाद दोनों के बीच विवाद बढ़ गया. आरोप है कि किसी बात को लेकर जूनियर डॉक्टर ने अपने सीनियर को तमाचा जड़ दिया. इसके बाद मामला गरमा गया. मेडिकल कॉलेज के पदाधिकारियों ने दोनों को शांत करा मामले को दबाने की कोशिश की.
घटना की शिकायत डीएमइ तक पहुंच गयी है. उन्हों‍ने मामले की जांच कर दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ समीर घोष राय को दिया है. इस मामले को लेकर मेडिकल कॉलेज का कोई भी अधिकारी मुंह खोलने को तैयार नहीं है.

Next Article

Exit mobile version