फेसबुक पोस्ट को लेकर भांगामाली स्कूल में हंगामा

जलपाईगुड़ी : फेसबुक पर शिक्षिका की एक पोस्ट को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. स्कूल में जाकर शिक्षिका नहीं मिली तो प्रधान शिक्षक को घेर कर ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया. बाद में पुलिस के हस्तक्षेप से वह मुक्त हुए. यह घटना राजगंज के भांगामाली प्राथमिक स्कूल में घटी है. सूचना पाकर फेसबुक से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 20, 2018 1:58 AM
जलपाईगुड़ी : फेसबुक पर शिक्षिका की एक पोस्ट को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. स्कूल में जाकर शिक्षिका नहीं मिली तो प्रधान शिक्षक को घेर कर ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया. बाद में पुलिस के हस्तक्षेप से वह मुक्त हुए. यह घटना राजगंज के भांगामाली प्राथमिक स्कूल में घटी है. सूचना पाकर फेसबुक से अपनी विवादित पोस्ट शिक्षिका ने हटा ली.
यह पोस्ट बीते 13 मई को की गयी थी. शनिवार को मामले को लेकर भांगामाली बीएफपी प्राथमिक स्कूल इलाके में हंगामा खड़ा हो गया. पोस्ट में कुछ आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल पर ग्रामीण भड़क गये. शनिवार सुबह ग्रामीण इकट्ठा होकर स्कूल पहुंचे. वहां शिक्षिका अनुपस्थिति थी, तो उनलोगों ने प्रधान शिक्षक शुद्धसत्य चौधरी को घेरकर प्रदर्शन किया. इस हंगामे में पढ़ाई-लिखाई बंद रही. घटना की सूचना राजगंज थाने में दी गयी. पुलिस ने पहुंचकर ग्रामीणों से बातचीत कर प्रधान शिक्षक को मुक्त कराया. इस संबंध में शिक्षिका ने बताया कि पोस्ट उन्होने ही किया था. लेकिन वह ग्रामीणों के लिए नहीं, बल्कि स्कूल की दो शिक्षिकाओं के लिए था.

Next Article

Exit mobile version